मुख्य समाचार
अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन सथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल बच्चों में गुणवत्तापरक शिक्षा के साथ अच्छे संस्कार भी जरूरी : ब्रजेश पाठक  रवि किशन ने राहुल को दी नसीहत, सीरियस नहीं हुए तो राजनीति से करियर खत्म योगी सरकार शिक्षा के क्षेत्र में सरकारी नहीं असरदार कार्य कर रही है : उप मुख्यमंत्री जय श्रीराम न बोलने पर बागपत में मौलाना की पिटाई सावन की पूर्णिमा व अमावस्या पर होगी भव्य गंगा आरती पहले दूसरे जाति की लड़की से की शादी, फिर बेइज्जती के डर से पत्‍नी की करवा दी हत्या
 

पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली और उनकी पत्नी पर लगा मारपीट का आरोप, FIR दर्ज


SUJEET KUMAR 02/07/2018 10:33:23
583 Views

Lucknow. पूर्व इंडियन क्रिकेटर विनोद कांबली और उनकी पत्नी पर एक युवक से मारपीट का आरोप लगा है। इस मामले में पीड़ित ने थाने पहुंचकर दोनों के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई है। 58 साल के राजेंद्र कुमार तिवारी की इस एफआईआर पर कांबली का कहना है कि वह भी इस मामले में क्रॉस एफआईआर दर्ज कराएंगे। यह मामला रविवार दोपहर में मुंबई के एक मॉल का है। 

assault complaint against former cricketer kambli and his wife in mumbai

जानकारी के मुताबिक, मॉल में राजेंद्र कुमार का हाथ कांबली की पत्नी एंड्रिया को छू गया। इसी बात पर नाराज होकर कांबली ने 58 वर्षीय बुजुर्ग को घूंसा मार दिया। घटना के दौरान पीड़ित के साथ उनकी पोती भी थी, जिसे वह गेम जोन से फूड कोर्ट लेकर आ रहे थे।

यह भी पढ़ें...IND Vs ENG : टी-20 सीरीज से पहले इंडिया की गेंजबाजी में हुआ बदलाव, वाशिंगटन- बुमराह की जगह इन्हें मि...

पीड़ित के बेटे अंकुर कहा कहना है कि 'रविवार का दिन होने की वजह से मॉल में भीड़भाड़ थी। कुछ पलों तक उन्हें पता ही नहीं चला कि क्या हो रहा है। वह फूड कोर्ट आए और उन्होंने हमें यह घटना बताई। जिसके बाद मैं मामला सुलझाने कांबली के पास गया तो वहां मुझे धक्का देकर गालियां देने लगे। इतना ही नहीं कांबली की पत्नी अपनी सैंडिल निकाकर मुझपर हमला करने की कोशिश की। 

यह भी पढ़ें... Malaysia Open 2018 : सेमीफाइनल की जंग में सिंधु और श्रीकांत हारे

अंकुर का कहना है कि वह उन्हें यह बताने गया था कि हम उनका सम्मान करते हैं और यह गलती से हो गया होगा। लेकिन उनके ऐसे व्यवहार के बाद हमें पुलिस स्टेशन जाना पड़ा। जहां हमने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। बता दें कि अंकुर के हाथ में नाखूनों की खरोंचें के निशान भी पाए गए हैं। इस मामले में बांगुर नगर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज हुआ है। 

Web Title: assault complaint against former cricketer kambli and his wife in mumbai ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया