मुख्य समाचार
जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 
 

झांसी-कानपुर रेलवे ट्रैक पर महिला की लाश मिलने से हड़कम्प


SMT. HARSHITA PATAIRIYA 02/07/2018 20:43:18
185 Views

Jhansi. बड़ागांव थाना क्षेत्र में झांसी-कानपुर रेल मार्ग पर एक महिला की सिर कटी लाश मिलने से हड़कम्प मच गया। आनन-फानन मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराने का प्रयास शुरु कर दिया है। महिला की मौत पर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है।

Hadakamap from Meet the woman

झांसी-कानपुर रेल मार्ग पर गढ़मऊ रेल्वे स्टेशन के समीप रेलवे ट्रैक पर एक महिला की सिर कटी लाश मिलने की सूचना पर क्षेत्र में हड़कम्प मच गया। राहगीरों की सूचना पर क्षेत्र के लोग मौके पर एकत्र हो गए। तो वहीं मामले की सूचना पर घटना स्थल पर पुलिस भी जा पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और शिनाख्त कराने का प्रयास किया। पुलिस की मानें तो महिला के हाथ पर संगीता, बरसा और शंकर लिखा हुआ है। महिला गुलाबी रंग की साड़ी पहने हुए थी। उम्र करीब 30 वर्ष बताई जा रही है। महिला की मौत हत्या और हादसे के बीच की पहेली बनकर रह गई है। हालांकि समाचार लिखे जाने तक महिला के शव की शिनाख्त भी नहीं हो सकी थी। पुलिस ने मामले में पड़ताल शुरु कर दी है।

Web Title: Hadakamap from Meet the woman's head chopped zombies at Jhansi-Kanpur railway tarrock ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया