इस गंदे काम में लिप्त था BJP विधायक का बेटा, रंगे हाथों पुलिस ने किया गिरफ्तार


SHUBHENDU SHUKLA 02/07/2018 23:39:59
734 Views

Patana. बिहार में सीएम नीतीश कुमार की सरकार ने शराबबंदी की घोषण 2 साल पहले की थी। इसके बाद उनके इस निर्णय की जनता ने तारीफ की थी। उनके फैसले का आमजनों ने स्वागत किया। लेकिन शराबबंदी की जमीनी हकीकत कुछ और ही है। गौरतलब है कि यहां बीजेपी के समर्थन से सीएम नीतीश कुमार सरकार चला रहे हैं। सच्चाई खुद बीजेपी के नेता बता रहे हैं कि शराबबंदी महज दिखावा है। दरअसल, सीवान सदर से बीजेपी विधायक व्यासदेव प्रसाद के बेटे को भारी मात्रा में शराब के साथ गिरफ्तार किया है। एसपी ने इस खबर की पुष्टि भी की है। इस घटना से बीजेपी समर्थित नीतीश सरका में भूचाल आ गया है।   

BJP MLA son arrested for liquor smuggling

यह भी पढ़ें...गठबंधन रोकने को BJP की बड़ी चाल, इधर बन गया सीटों का समीकरण!

  ये गंभीर आरोप

हैरान करने वाली बात है कि विधायक के बेटे को केवल इसलिए नहीं गिरफ्तार किया गया कि उसके पास शराब थी। बल्कि उस पर शराबों की अवैध तस्करी का भी गंभीर आरोप है। पुलिस के मुताबिक विधायक का बेटा यूपी से गाड़ी में शराब भरकर बिहार ला रहा था। उसके साथ ही अन्य चार और को भी हिरासत में लिया गया है।   

यह भी पढ़ें...बसपा ने इस बड़े नेता को पार्टी से निकाला, पार्टी में भूचाल

  पहले भी गिरफ्तार

बताते चलें कि चार साल पहले भी उसकी गिरफ्तारी पटना में हुई थी। उस दौरान वह कोचिंग इंस्टीट्यूट चलाता था। वहीं, विधायक को बेटे के गिरफ्तार होने की जानकारी लगते ही छुड़ाने की जुगत लगानी शुरू कर दी। विधायक के बेटे के सथ गिरफ्तार अन्य चार की पहचान सोनू सिंह, बीरबल राम, रवि प्रकाश और संदीप जयसवाल के रूप में हुई है।

Web Title: BJP MLA son arrested for liquor smuggling ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया