मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

मायावती गुस्साईं, पूर्व विधायक समेत चार को पार्टी से भगाया, मचा हड़कंप


UMENDRA SINGH 03/07/2018 11:23 AM
1396 Views

Lucknow. बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती चुनाव से पहले एक्शन में आ गई हैं। उन्होंने लगातार पार्टी में सफाई अभियान चला रखा है। हाल ही में एक पूर्व मंत्री को बाहर का रास्ता दिखाने वाली मायावती ने अब चार लोगों को बसपा से आउट कर दिया है। इससे पार्टी में खलबली मच गई है।

bsp mayawati in action

बसपा प्रमुख मायावती ने चुनाव की तैयारी के लिए ही बड़ा अभियान चलाया हुआ है। पार्टी को एक रखने और किसी भी फूट से बचाने के लिए वो लगातार सख्त कदम उठा रही हैं। इसी वजह से जो भी पार्टी विरोधी बातें कर रहा है। मायावती उसको बाहर कर दे रही हैं। इसी वजह से चार लोगों को मायावती ने बाहर कर दिया है।

bsp mayawati in action

  आखिर कौन हैं वो चार लोग

आइए हम आपको बताते हैं कि वो चार लोग कौन हैं जिनको मायावती ने पार्टी से बाहर कर दिया है। जिन चार लोगों पर मायावती ने कार्रवाई की है वो कादीपुर से तीन बार विधायर रहे भगेलूराम हैं। इसके अलावा जिला प्रभारी राजमणि वर्मा, तिलकधारी और विनोद गौतम को बाहर कर दिया है। बसपा जिलाध्यक्ष ओम प्रकाश गौतम की रिपोर्ट पर इनको बाहर किया गया है।

Web Title: bsp mayawati in action ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया