मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

इस आरोप में बसपा प्रदेश अध्यक्ष समेत तीन के खिलाफ एफआईआर दर्ज


RAGHVENDRA CHAURASIA 03/07/2018 13:08:56
1866 Views

Bhopal. मध्य प्रदेश में बसपा के प्रदेश अध्यक्ष नर्मदा अहिरवार के खिलाफ छेड़खानी के आरोप में एफआईआर दर्ज हुआ है, जिसके बाद पार्टी में कोहराम मच गया है। वहीं अब पुलिस बसपा नेता से पूछताछ करने की तैयारी कर रही है। 

FIR against BSP President, 3 others including FIR

यह भी पढ़ें...बड़ी खबर: राहुल और सोनिया के करीबी कांग्रेस के बड़े नेता के खिलाफ केस

महिला कार्यकर्ता ने लगाया ये बड़ा आरोप

एमपी के टीटीनगर थानाक्षेत्र की निवासी बसपा की महिला कार्यकर्ता ने मीडिया में आकर अपनी ही पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ संगीन आरोप लगाया है। महिला ने बताया कि 5 मई को पार्टी की मीटिंग के बाद प्रदेश अध्यक्ष नर्मदा अहिरवार ने उसे रात भर रुकने को कहा था। पीड़िता ने बताया ​कि नर्मदा अहिरवार का समर्थक महेश कुशवाहा लगातार उसे अश्लील वीडियो व मैसेज भेजकर परेशान करते हैं। इसके साथ ही महिला ने जब इसका विरोध किया तो जान से मारने की धमकी दी। 

FIR against BSP President, 3 others including FIR

कई धाराओं में केस दर्ज

मध्य प्रदेश के टीटीनगर में थाने में पुलिस ने नर्मदा अहिरवार समेत तीन के खिलाफ धारा 354,506 इसके साथ साइबर एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस नर्मदा अहिरवार समेत तीनों आरोपियों से पूछताछ करने की तैयारी में जुट गई है। वहीं बसपा नेता के खिलाफ केस दर्ज होने पर पार्टी में कोहराम मच गया है। 

यह भी पढ़ें...मायावती गुस्साईं, पूर्व विधायक समेत चार को पार्टी से भगाया, मचा हड़कंप


 

 

 

Web Title: FIR against BSP President, 3 others including FIR ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया