मुख्य समाचार
विश्व कप में खिलाड़ियों के साथ जा सकेंगी पत्नियां पर BCCI ने लगाई तमाम बंदिशें साध्वी प्रज्ञा का मुंबई हमले में शहीद हेमंत करकरे को लेकर विवादित बयान अवैध कमाई के लिए डग्गामार वाहनों पर मेहरबान है पुलिस— प्रशासन मायावती ने मुलायम की मौजूदगी में मंच किया खुलासा - गेस्टहाउस कांड के बाद भी इसलिए हुआ गठबंधन इंस्टाग्राम को लेकर आई बड़ी खबर, यूजर्स का पासवर्ड असुरक्षित तरीके से स्टोर हाईकोर्ट से भाजपा विधायक को बड़ा झटका, सुनाई गयी आजीवन कारावास की सजा  प्रियंका ने राहुल गांधी को सौंपा अपना इस्तीफा #IPL2019 : दिल्ली कैपिटल्स को 40 रन से हराकर मुंबई पहुंची दूसरे स्थान पर जेट एयरवेज की हवाई सेवाएं बंद होने पर निराश हुए फिल्मी सितारे साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ NIA कोर्ट में याचिका दायर, चुनाव लड़ने पर रोक की मांग बुधवार को जेट एयरवेज ने भरी आखिरी उड़ान कोई भी अपराजेय नहीं है, सबको हराया जा सकता है : आचार्य प्रमोद कृष्णम World Cup के लिए ईशांत, सैनी और अक्षर होंगे टीम इंडिया के स्टैंड बाई राज्यपाल को पीजीआई में लगाया गया पेसमेकर, पूरी तरह हैं स्वस्थ
 

दबंगों ने युवक को जमकर पीटा, पुलिस पर जबरन राजीनामा कराने का आरोप


SMT. HARSHITA PATAIRIYA 03/07/2018 21:08:34
233 Views

Jhansi. उल्दन थाना क्षेत्र में कुछ दबंगों ने मिलकर एक व्यक्ति के साथ मारपीट की, अपने साथी को पिटता देख उसके साथी उसे बचाने आये तो उन्हें भी दबंगों ने पीट दिया। पीड़ित ने आरोप लगाया कि जब वह पुलिस के पास पहुंचा तो पुलिस ने उसे अनसुना करते हुए दबंगों से जबरन राजीनामा करा दिया। अब पीड़ित ने न्याय के लिए एसएसपी से गुहार लगाई है।

Tamche beaten at gunpoint, accused of forcibly rajinama on police

थाना उल्दन वगरौनी जगारी निवासी शिवशंकर पु़त्र कामता प्रसाद ने सम्पूर्ण समाधान दिवस में अधिकारियों को लिखित शिकायत देते हुए बताया कि 29 जून की शाम 5 बजे वह घनेन्द्र व धनीराम कुशवाहा के साथ घर का सामान लेने उल्दन जा रहा था। जैसे ही वह थोड़े ही आगे चक्की के पास पहुंचे, तभी गांव के कुछ दबंग लोग आ गये और कट्टा से धमकाते हुए गाली-गलौज करने लगे। जब उसने उनका विरोध किया गया तो दबंगों ने मारपीट शुरु कर दी। यह देख उसके कुछ साथियों ने पीड़ित को बचाने की कोशिश की, लेकिन दबंगों ने उन्हें भी खूब तबियत से धुना और तमंचा लहराते हुए गाली गलौज करते जाने लगे। मामले की जानकारी मिलते ही परिवार के लोग आ गये। पीड़ित के परिजनों ने यूपी 100 पुलिस को घटना के बारे में सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस देख उक्त दबंग भागने लगे इसी दौरान उनका तमंचा गिर गया। पुलिस ने मौके से बरामद तमंचा थाने में जमा कराया। पीड़ित ने आरोप लगाया कि पुलिस ने दबंगों से सांटगांठ कर पीड़ित की तहरीर फाड़ दी, एवं उसके साथ मारपीट कर दबंगों के साथ जबरन राजीनामा कराया। जब उसके परिवार की महिलायें थाने आईं तो उनके साथ भी पुलिस ने अभद्रता की। परेशान परिजनों ने मंगलवार को एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

Web Title: Tamche beaten at gunpoint, accused of forcibly rajinama on police ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया