मुख्य समाचार
विश्व कप में खिलाड़ियों के साथ जा सकेंगी पत्नियां पर BCCI ने लगाई तमाम बंदिशें साध्वी प्रज्ञा का मुंबई हमले में शहीद हेमंत करकरे को लेकर विवादित बयान अवैध कमाई के लिए डग्गामार वाहनों पर मेहरबान है पुलिस— प्रशासन मायावती ने मुलायम की मौजूदगी में मंच किया खुलासा - गेस्टहाउस कांड के बाद भी इसलिए हुआ गठबंधन इंस्टाग्राम को लेकर आई बड़ी खबर, यूजर्स का पासवर्ड असुरक्षित तरीके से स्टोर हाईकोर्ट से भाजपा विधायक को बड़ा झटका, सुनाई गयी आजीवन कारावास की सजा  प्रियंका ने राहुल गांधी को सौंपा अपना इस्तीफा #IPL2019 : दिल्ली कैपिटल्स को 40 रन से हराकर मुंबई पहुंची दूसरे स्थान पर जेट एयरवेज की हवाई सेवाएं बंद होने पर निराश हुए फिल्मी सितारे साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ NIA कोर्ट में याचिका दायर, चुनाव लड़ने पर रोक की मांग बुधवार को जेट एयरवेज ने भरी आखिरी उड़ान कोई भी अपराजेय नहीं है, सबको हराया जा सकता है : आचार्य प्रमोद कृष्णम World Cup के लिए ईशांत, सैनी और अक्षर होंगे टीम इंडिया के स्टैंड बाई राज्यपाल को पीजीआई में लगाया गया पेसमेकर, पूरी तरह हैं स्वस्थ
 

पुलिस ने पकड़ी लाखों की मध्य प्रदेश निर्मित अवैध शराब


SMT. HARSHITA PATAIRIYA 04/07/2018 21:05:35
187 Views

Jhansi. टोड़ी फतेहपुर पुलिस ने बुधवार की सुबह भारी मात्रा में मध्यप्रदेश की अंग्रेजी शराब पकड़ने में सफलता प्राप्त की है। जबकि शराब से भरी पिकअप का चालक भागने में सफल हो गया। पकड़ी गई शराब की कीमत बाजार में लाखों में बताई जा रही है।

Police caught millions of MP-made illegal liquor

थाना प्रभारी सुनील कुमार बुधवार की सुबह करीब साढ़े 5 बजे साप्ताहिक निरीक्षण से लौट रहे थे। तभी उन्हें विश्वस्त सूत्रों से जानकारी मिली कि रेवन प्रतीक्षालय पण्डवाहा की ओर से मऊरानीपुर की ओर मध्यप्रदेश निर्मित अवैध शराब से भरी एक पिकअप जा रही है। सूचना को गम्भीरता से लेते हुए थाना प्रभारी पुलिस बल समेत रेवन स्थित मंडी के समीप रुक गए। थोड़ी देर में गढ़वा प्रतिक्षालय के पास उन्हें पिकअप (यूपी 91टी 1981) आती दिखाई दी। अचानक पुलिस बल को देखकर चालक ने पिकअप गढ़वा की ओर मोड़ दी। पुलिस जब तक गाड़ी तक पहुंची चालक मौके का लाभ उठाकर भाग निकला। पिकअप की तलाशी में पुलिस को 110 पेटी मध्यप्रदेश निर्मित शराब की बरामद हुई। कुल 5280 क्वार्टर मध्यप्रदेश की अंग्रेजी शराब की कीमत लाखों में बताई जा रही है।

Police caught millions of MP-made illegal liquor

थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि इस सफलता में डायल 100/पीआरवी 0398 का भी खास योगदान रहा। पुलिस ने पिकअप को थाने में लाकर अज्ञात चालक के खिलाफ सम्बधित धाराओ में मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस पिकअप के मालिक की तलाश में लग गई है। पुलिस टीम में चालक संजय यादव, राजीव कुमार, शशिभूषण, सुनील कुमार व दिग्विजय सिंह आदि शामिल रहे।

Web Title: Police caught millions of MP-made illegal liquor ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया