मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

चुनाव से पहले BSP को बड़ा झटका, इस बड़े नेता पर केस दर्ज, आरोप जान उड़ जाएंगे...


SHUBHENDU SHUKLA 05/07/2018 01:37:03
2163 Views

Bhopal. एक तरफ लोकसभा चुनाव और दूसरी तरफ राज्यों में चुनावों को लेकर बसपा सु्प्रीमे मायावती जोर-शोर से तैयारी में जुटी हुई हैं। बार-बार कार्यकर्ताओं और नेताओं को चेतावनी देकर समझा रही हैं कि पार्टी की साख को मजबूत बनाने के लिए जमीनी स्तर पर काम करें। लेकिन इसी बीच पार्टी के मध्य प्रदेश ईकाई के अध्यक्ष नर्मदा प्रसाद अहिरवार पर गंभीर आरोप लगे हैं। पुलिस ने अहिरवार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। अध्यक्ष पर महिला कार्यकर्ता से टिकट के बदले अस्मत मांगने का गंभीर आरोप लगा है। बताते चलें कि पीड़िता बसपा की कर्मठ और तेज तर्रार कार्यकर्ता हैं। वह विधानसभा चुनाव भी लड़ चुकी हैं। 

BSP leader Narmada Prasad Ahirwar lodged a case against

यह भी पढ़ें...मायावती की बढ़ती ताकत से विपक्ष में हलचल, इस बड़े नेता सहित सैकड़ों कार्यकर्ता बसपा में...

  क्या है मामला 

खबरों के मुताबिक बसपा के प्रदेश अध्यक्ष नर्मदा प्रसाद अहिरवार के साथ ही पार्टी कार्यालय के सचिव राजाराम जाटव व महेश प्रसाद कुशवाहा पर पार्टी की ही कर्मठ महिला कार्यकर्ता ने छेड़खनी और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। महिला कार्यकर्ता ने तीनों आरोपियों के खिलाफ टीटी नगर थाने में केस दर्ज कराया है। शिकायत में कहा गया है कि गत छह माह पहले प्रदेश अध्यक्ष का काम देने के बदले अस्मद का सौदा किया था। जब इसका विरोध जताया तो अभ्रदता की गई ओर किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी दी गई। फिलहाल अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। 

यह भी पढ़ें...इस बड़े नेता का ऐलान, द​लित बेटी मायावती को बनाएंगे PM, उपचुनाव तो ट्रेलर था

  आरोपों को किया खारिज

वहीं, बसपा प्रमुख ने आरोपों को सिरे से खारित कर दिया है। टीटी नगर पुलिस का कहना है कि शिकायतकर्ता भोपाल की निवासिनी है। वह बसपा के टिकट पर 2013 में विधानसभा चुनाव भी लड़ चुकी है। साथ ही वह पार्टी के 74 बंगला स्थित कार्यालय में सेवा भी दे चुकी है। महिला ने पुलिस को बताया कि 5 मई 2018 को पार्टी कार्यालय में बैठक चल रही थी। इस दौरान वहां गई थी। उसने अहिरवार से पार्टी में प्रादेश लेवल पर कार्य सौंपने की जिम्मेदारी की मांग की। इस पर अहिरवार ने कहा कि उनको इसमें क्या फायदा होगा। इसके बदले उन्हे क्या मिलेगा? इसके बाद कार्यालय में रुकने को कहा गया। जब विरोध जताया तो हाथ पकड़ लिया और केबिन के अंदर जबरन ले जाने की कोशिश की गई। 

यह भी पढ़ें...बड़ी खबर: इस निर्णय को लेकर ​दलित नेताओं में खलबली, BSP गठबंधन घमासन से हड़कंप...

  जो चाहते हैं करो

पीड़िता के मुताबिक किसी तरह वह जान छुड़कर वहां से भागी और पार्टी के सचिव राजाराम के पास पहुंच शिकायत की। जिस पर उन्होंने कहा कि अध्यक्ष जो चाहते हैं, उसे पूरा कर दो। ये राजनीति है, यहां ऐसा ही होता है। इतना ही नहीं आरोप है कि इस घटना के बाद पार्टी का ही एक और कार्यकर्ता श्योपुर निवासी महेश मोबाइल वॉट्सएप पर अश्लील मैसेज करने लगा। इसके बाद पार्टी से निकाल दिया गया। जब कहीं से न्याय मिलने की आस खत्म हो गई तो तीनों के खिलाफ पुलिस में धारा 354, 506 और 34 के तहत केस दर्ज कराया।

Web Title: BSP leader Narmada Prasad Ahirwar lodged a case against ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया