लाइब्रेरी और होटल के लिए दो विभागों से मिली एनओसी 


GAURAV SHUKLA 05/07/2018 08:55:16
517 Views

Lucknow. राजधानी में विक्रमादित्य मार्ग पर सपा संरक्षक द्वारा लाइब्रेरी और अखिलेश यादव द्वारा होटल खोले जाने के प्रस्ताव पर जलकल और नजूल विभाग ने एनओसी दे दी है। इसी के साथ अब अन्य विभागों की एनओसी का इंतजार किया जा रहा है। वहीं माना जा रहा है कि संबंधित विभागों की एनओसी मिलने के बाद 15 दिनों के भीतर एलडीए मानचित्र जारी कर दोनों भवनों के लिए एनओसी दे देगा। 

Mulayam Ki library par Akhilesh ka hoga malikana haq
गौरतलब है कि विक्रमादित्य मार्ग पर स्थित प्लॉट पर अखिलेश यादव और उनकी पत्नी डिंपल यादव होटल खोलना चाहते हैं। जबकि सपा संरक्षक लाइब्रेरी खोलना चाहते हैं। जिसके लिए आवेदन किया गया था। 


लाइब्रेरी भी होगी अखिलेश के नाम पर ही 

आपको बता दें कि भूखंड 1 ए का बैनामा अखिलेश और डिंपल के नाम पर है। जबकि प्लाट 2 का बैनामा सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के नाम पर है। चूंकि जिस समय भूखंड का बैनामा हुआ उस समय मुलायम राष्ट्रीय अध्यक्ष थे और बैनामे पर उनकी ही फोटो लगी है। जबकि लाइब्रेरी बनवाने के लिए किये गये आवेदन में भी मुलायम की हो फोटो लगी हुई है। हालांकि इस समय समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव है जिसके चलते मुलायम की लाइब्रेरी पर भी अखिलेश का ही मालिकाना हक होगा। 

यह भी पढ़ें... ताबड़तोड़ एनकाउंटर पर यूपी सरकार से जवाब तलब

 

Web Title: Mulayam Ki library par Akhilesh ka hoga malikana haq ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया