मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

COA ने BCCI के वरिष्ठ अधिकारियों पर लगाए गंभीर आरोप


SUJEET KUMAR 05/07/2018 10:26:02
419 Views

New Delhi. प्रशासकों की समिति (COA ) ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के वरिष्ठ अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इसमें कार्यकारी अध्यक्ष सीके खन्ना, कार्यकारी सचिव अमिताभ चौधरी और कोषाध्यक्ष अनिरूद्ध चौधरी पर सुप्रीम कोर्ट द्वारा पारित आदेश को ‘पलटने और बाधित’ करने का आरोप लगा है। 

COA Claims BCCI Top Bosses are Trying To Turn Supreme court orders

सुप्रीम कोर्ट को अपनी नौंवी दर्ज रिपोर्ट में सीओए ने कहा, BCCI  के अधिकारी 22 जून 2018 को हुई बैठक में भाग लेने वाले अन्य लोगों के साथ मिलकर सुप्रीम कोर्ट द्वारा पारित आदेश को पलटने और बाधित करने का प्रयास कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें...18 साल बाद आया वो दिन जब उत्तराखंड रणजी में करेगा पदार्पण

सीओए का कहना है कि ऐसा प्रशासकों की समिति की योग्यता में बाधा डालने के उद्देश्य से किया जा रहा है। सीओए यह भी कहा कि लोढ़ा सिफारिशों को लागू करने के लिये कोर्ट में सुनवाई होगी, लेकिन इसमें अधिकारी सीओए की दर्जा रिपोर्ट के बारे में टिप्पणी नहीं करना चाहते। जबकि उनके करीबी सूत्रों ने कहा कि अभी तक विनोद राय की अगुवाई वाली संस्था ने जिस तरह से काम किया है, वह इस तरीके से बिलकुल भी हैरान नहीं हैं।

COA Claims BCCI Top Bosses are Trying To Turn Supreme court orders

सीओए ने यह भी आरोप लगाया कि कोषाध्यक्ष अनिरूद्ध चौधरी ने सब कुछ जानते हुए भी उत्तराखंड और मिजोरम को रणजी ट्रॉफी में भाग लेने से रोकने का प्रयास किया और इस मामले को 22 जून को हुई विशेष आम बैठक में उठाया जिसे सीओए ने अमान्य करार दिया क्योंकि पहले से इसकी अनुमति नहीं ली गई थी। 

Web Title: COA Claims BCCI Top Bosses are Trying To Turn Supreme court orders ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया