लालू की पार्टी राजद का स्थापना दिवस आज, पार्टी में मचा घमासान


RAGHVENDRA CHAURASIA 05/07/2018 12:03 PM
508 Views

Patna. लालू प्रसाद यादव की पार्टी आरजेडी का गुरुवार को स्थापना दिवस है। वहीं पार्टी में घमासान मचा हुआ है। पार्टी स्थापना दिवस पर पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव पार्टी से दूर दिखाई दे रहे हैं। वहीं इस बार लालू परिवार का नया चेहरा पार्टी पोस्टर नजर आ रहा है, जिसको लेकर सियासी गलियारे में हलचल मची हुई है। 

यह भी पढ़ें...बड़ी खबर: हरियाणा में इनेलो व बसपा के कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी,मचा कोहराम

स्थापना दिवस पर जारी प्रेस नोट में तेजप्रताप का नाम नहीं

बिहार में राजद के स्थापना दिवस को लेकर तैयारियां तेज हैं। वहीं, दूसरी तरफ स्थापना दिवस को लेकर मीडिया में जारी प्रेस नोट में पूर्व मंत्री तेज प्रताप का नाम नहीं है, जिसके बाद विपक्षी दल अब राजद पर निशाना साध रहे हैं। राजद के प्रवक्ता चितरंजन गगन ने कहा कि समारोह का उद्घाटन पूर्व डिप्टी सीएम तजस्वी यादव करेंगे। इस कार्यक्रम में पूर्व सीएम राबड़ी देवी समेत राजद के बड़े नेता शामिल रहेंगे। वहीं, इस बार तेज प्रताप का नाम नहीं है, मगर उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय का पोस्टर में नाम दिखाई पड़ रहा है। 

Lalu

जेडीयू ने तेजप्रताप पर साधा निशाना

सत्ताधारी दल के नेता व प्रवक्ता अजय आलोक ने तेज प्रताप यादव पर निशाना साधा है। आलोक ने कहा कि तेज प्रताप यादव अभी तक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पार्टी में आने से रोक रहे थे। आज उनकी ही पार्टी ने उन्हें पार्टी से नो इट्री का रास्ता दिखा दिया है। वहीं, राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि विपक्षी दल इस मामले को बेवजह बढ़ा रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोई लड़ाई झगड़ा हमारी पार्टी में नहीं है। तिवारी ने बताया कि तेज प्रताप यादव की पार्टी में बड़ी अहमियत है। 

Lalu

बता दें कि राजद की स्थापना लालू प्रसाद यादव ने 5 जुलाई 1997 को की थी। वर्तमान समय में लालू प्रसाद यादव ही पार्टी के सुप्रीमो हैं। 

Lalu

यह भी पढ़ें...दलितों को मिले अधिकारों को खत्‍म करने की कोशिश: अनिल कुमार
 

 

 

 

Web Title: Lalu's party, the establishment day of RJD, Party in Huffy ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया