मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

सोनाली को देखने सबसे पहले न्यूयॉर्क पहुंचा ये स्‍टार, कहा- मैं जानता हूं सोनाली एक फाइटर हैं


SUJEET KUMAR 05/07/2018 12:16:40
705 Views

Mumbai. बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा सोनाली बेंद्रे हाई ग्रेड कैंसर की बीमारी से जूझ रही हैं। इसका खुलासा उन्होंने बुधवार को ट्वीट के जरिए किया है। इस सोनाली बेंद्रे द्वारा दी गई इस जानकारी के उनके फैन और पूरा बॉलीवुड जगत चिंतित है और उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहा है। इसी बीच खबर आ रही है कि सोनाली का हाल जानने बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार न्यूयॉर्क पहुंचे हैं, जहां उनका इलाज चल रहा। बता दें कि दोनों पहले 'वन्‍स अपॉन अ टाइम इन मुंबई दोबारा' में स्‍क्रीन शेयर कर चुके हैं। 

sonali bendre diagnosed with cancer treatment continue in new york

 

हिन्‍दुस्‍तान टाइम्‍स के मुताबि‍क, जैसे ही अक्षय को सोनाली को कैंसर होने की ख़बर मिली वह सोनाली से मिलने हॉस्‍प‍िटल पहुंच गए। सोनाली का हाल जान कर अक्षय ने कहा, "मैं जानता हूं सोनाली एक फाइटर हैं। ईश्‍वर उनकी सेहत सुधारने में मदद करेगा।"  

यह भी पढ़ें...बॉलीवुड की फेसम अदाकारा सोनाली बेंद्रे को हुआ कैंसर, न्‍यूयॉर्क में करा रही इलाज

 

sonali bendre diagnosed with cancer treatment continue in new york

बता दें कि बुधवार को सोनाली ट्वीटर पर एक पोस्ट जारी किया थी, जिसमें उन्होंने इस दुखद खबर की जानकारी दी थी। सोनाली बेंद्रे ने लिखा-''कभी-कभी, जब आप जिंदगी से कम से कम की उम्मीद करते हैं, तो जीवन आपको एक कर्वबॉल फेंकता है। मुझे हाल ही में हाई ग्रेड कैंसर हुआ है जिसे हम पहले  स्पष्ट रूप से नहीं देख रहे थे। एक अजीब से दर्द की शि‍कायत के बाद कुछ टेस्ट में इसका खुलासा हुआ है। मेरे परिवार और करीबी दोस्तों ने मेरे चारों ओर है, जो मुझे बेस्ट सपोर्ट दे रहे हैं।'

 

 

Web Title: sonali bendre diagnosed with cancer treatment continue in new york ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया