मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

बड़ी ख़बर : कर्नाटक में राहुल गांधी के आदेश पर पार्टी में हुआ बड़ा बदलाव


SUJEET KUMAR 05/07/2018 13:58:24
1436 Views

Lucknow. कांग्रेस ने कर्नाटक में एक बड़ा फेरबदल किया है। इस फेरबदल के तहत कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कर्नाटक कांग्रेस के नए अध्यक्ष की घोषणा कर दी है। राहुल गांधी ने वरिष्ठ नेता दिनेश गुंडुराव को कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस समिति का अध्यक्ष नियुक्त किया है। उनके अलावा ईश्वर खंडरे को कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया है। कांग्रेस अध्यक्ष ने इसकी घोषणा बुधवार को की है। 

Dinesh gundurao appointed state committee president

आपकों बता दें कि गुंडुराव बेंगलुरु के गांधीनगर विधानसभा क्षेत्र से पांच बार विधायक चुने गए हैं। साथ ही वो अब तक दक्षिण कर्नाटक के प्रभारी कार्यकारी अध्यक्ष भी थे। गुंडुराव की नियुक्ति जी. परमेश्वर की जगह पर की गई है। जी. परमेश्वर वर्तमान में कर्नाटक के उप-मुख्यमंत्री हैं। वह करीब 8 सालों तक कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष रहे हैं। 

यह भी पढ़ें...बैठक में मौजूद ना होने पर वरिष्ठ नेताओं पर गिर सकती है गाज, कांग्रेस ने जारी किया आदेश

Dinesh gundurao appointed state committee president

गौरतलब है कि हाल ही में कर्नाटक में कांग्रेस और जेडीएस गठबंधन की सरकार बनी है। इसमें जेडीएस के वरिष्ठ नेता एचडी कुमारस्वामी को मुख्यमंत्री बनाया गया है।  

 

Web Title: Dinesh gundurao appointed state committee president ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया