हड़ताल समाप्त करने के लिए अधिकारी दे रही FIR की धमकी


SHUBHENDU SHUKLA 05/07/2018 20:54:50
427 Views

Luclnow. लेखपालों की तीन से चल रही अनिश्चितकालीन हड़ताल को खत्म कराने के लिए गुरुवार को प्रशासनिक अधिकारियों की तरफ से लेखपाल संघ के नेताओं को धमकी दी गयी कि हड़ताल समाप्त कर काम पर लौटे, वरना FIR दर्ज करायी जायेगी। धमकी के बाद भी लेखपालों ने पांचों तहसीलों में हड़ताल जारी रखी। 

 Threat to FIR giving officer to end strike

यह भी पढ़ें...DM की अध्यक्षता में विकास कार्यक्रमों की बैठक सम्पन्न, कई पर​ गिरी गाज...

  जारी होगा शासनादेश

लेखपाल संघ के जिलाध्यक्ष सुशील कुमार शुक्ला ने बताया कि अधिकारी कुछ भी कर लें हड़ताल तभी समाप्त होगी जब हमारी मांगों से सम्बन्धित शासनादेश जारी होगा। खाली आश्वासन से काम नहीं चलेगा। उन्होंने बताया कि लेखपाल संघ का प्रतिनिधिमंडल मुख्य सचिव से मिला था। लेकिन वार्ता विफल रही। शासन एक माह का समय मांग रहा था पर संघ ने समय देने से इंकार कर दिया। उन्होंने बताया कि मांगों को लेकर सहमति तो कई बार बन चुकी है। आश्वासन भी दिये गये पर काम कुछ नहीं किया गया। 

यह भी पढ़ें...गोमती संरक्षण अभियान के जनपद स्तरीय 41 अधिकारी पर्यवेक्षक नियुक्त:DM

  जेल जाने को तैयार लेखपाल

जिलाध्यक्ष ने बताया कि अपनी मांगों को पूरा कराने के लिए जेल भी जाना पड़ा तो जायेंगे। उन्होंने पांचों तहसीलों में भ्रमण कर लेखपालों को शपथ दिलायी की जब तक सरकार हमारी मांगों को पूरा नहीं कर देती हम कार्य पर वापस नहीं लौटेंगे। उन्होंने बताया कि अब तक पूरे प्रदेश में आय, जाति, निवास के कुल 8,17, 785 प्रार्थना पत्र लंबित हो चुके हैं।

Web Title: Threat to FIR giving officer to end strike ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया