मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

सांस्कृतिक कार्यक्रम का अयोजन, शिव तांडव कर बच्चों ने मोहा मन


SHUBHENDU SHUKLA 05/07/2018 22:02:39
407 Views

Lucknow. चिंतनस समग्र विकास समिति के तत्वावधान में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन राय उमानाथ बली प्रेक्षागृह कैसरबाग में गुरुवार को आयोजित हुआ। कार्यक्रम का शुभारंभ बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे लखनऊ विश्वविद्यालय के प्रोफेसर यूपी सिंह ने द्वीप प्रज्वलित कर किया।

Organizing cultural program in Rai Umanath Bali Auditorium

यह भी पढ़ें...DM की अध्यक्षता में विकास कार्यक्रमों की बैठक सम्पन्न, कई पर​ गिरी गाज...

  शिव तांडव व कत्थक नृत्य

कार्यक्रम में नन्हे बच्चों ने शिव तांडव व कत्थक नृत्य से लोगों का मन मोह लिया। संस्था की अध्यक्षा प्रेरणा त्रिपाठी ने कहा कि बच्चों में प्रतिभा छिपी होती है। बस इनको अवसर देकर निखारने की जरूरत है। बच्चे हमेशा से होनहार होते हैं। जिस सांचे में इनको हम ढालना चाहें ढल जाते हैं। इएलिये बचपन से ही बच्चों में संस्कार और संस्कृति के गुण डालने चाहिए।

Organizing cultural program in Rai Umanath Bali Auditorium

यह भी पढ़ें...बेटियों को निडर बना रहा रेड ब्रिगेड, फ्रांस के साथ मिलकर दिया क्रव मागा का प्रशिक्षण

  इन्होंने दी प्रस्तुति

सरस्वती वंदना की प्रस्तुति, विदुषी, दिया,मानवी, प्रांजल, अनुपमा श्रीवास्तव।
अभिनंदन गीत, हरीतिमा पंत।
दुर्गा स्तुति, विदुषी, यशु, दिया, स्वर्णिमा व अन्य कलाकार।
कन्हैया प्यारा नृत्य, स्वरा त्रिपाठी।

Organizing cultural program in Rai Umanath Bali Auditorium

 

Web Title: Organizing cultural program in Rai Umanath Bali Auditorium ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया