पार्टी को टूट से बचाने में जुटे राहुल गांधी, 45 वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात जारी


SUJEET KUMAR 06/07/2018 13:27:23
1925 Views

New Delhi. पश्चिम बंगाल में कांग्रेस के कई विधायक तृणमूल कांग्रेस (TMC) में शामिल होने का मन बना रहे हैं। ऐसे में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी राज्य में टूट से बचाने के लिए अपने दो दिवसीय आमेठी दौरे से वापस लौटकर कांग्रेस अध्यक्ष तत्काल वरिष्ठ नेताओं के साथ मिलकर बैठक कर रहे हैं।  

West Bengal Congress Rahul Gandhi Meeting Delhi Alliance TMC

दिल्ली के पार्टी मुख्यालय में हो रही इस बैठक में पश्चिम बंगाल के प्रभारी गौरव गोगोई, सभी सांसदों, एमएलए, प्रदेश अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी समेत 45 वरिष्ठ नेता मौजूद हैं। खबरों की माने तो कांग्रेस अध्यक्ष इस बैठक में नेताओं से वन टू वन बात कर रहे हैं।  

West Bengal Congress Rahul Gandhi Meeting Delhi Alliance TMC

बता दें कि पश्चिम बंगाल में कांग्रेस के कुछ नेताओं की टीएमसी से मुलाकातों की खबरें पार्टी को परेशान कर रही हैं। हालांकि पश्चिम बंगाल के पार्टी नेताओं की ओर से ये दलील भी दी जा रही है कि वे टीएमसी नेता पार्थ चटर्जी से महागठबंधन के सिलसिले में ही चर्चा करने गए थे जिससे कि बीजेपी को 2019 लोकसभा चुनाव में शिकस्त दी जा सके। 

यह भी पढ़ें... बड़ी ख़बर : कर्नाटक में राहुल गांधी के आदेश पर पार्टी में हुआ बड़ा बदलाव

वहीं, पश्चिम बंगाल कांग्रेस के अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी का कहना के कि टीएमसी के साथ किसी भी तरह का गठबंधन नहीं होगा। अभी हाल ही में चौधरी ने अपनी पार्टी के सांसद और वकील अभिषेक मनु सिंघवी पर पार्टी के खिलाफ काम करने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से शिकायत की थी। चौधरी का कहना था कि जिन मामलों को लेकर प्रदेश कांग्रेस टीएमसी को बंगाल में घेर रही है उन्ही मामलों की सिंघवी पैरवी करते नजर आते हैं। 

 

Web Title: West Bengal Congress Rahul Gandhi Meeting Delhi Alliance TMC ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया