मुख्य समाचार
10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार!
 

मायावती ने चुनाव से पहले की बड़ी कार्रवाई, इस सीनियर नेता को पार्टी से किया बाहर,मचा कोहराम


RAGHVENDRA CHAURASIA 06/07/2018 12:48:22
2123 Views

Bhopal. बसपा प्रमुख मायावती ने ​मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश अध्यक्ष पर बड़ी कार्रवाई कर दी है। बसपा प्रमुख ने पार्टी के प्रदेश को पार्टी से निकाल दिया है। प्रदेश अध्यक्ष के स्थान पर दूसरे नेता की तैनाती की है। मायावती के इस कार्रवाई से पार्टी में कोहराम मच गया है। 

Mayawati did big action before the election, this leader was out of the party, Mancha Kohram

यह भी पढ़ें...बड़ी खबर: हरियाणा में इनेलो व बसपा के कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी,मचा कोहराम

प्रदेश अध्यक्ष पर जान से मारने का लगा है आरोप

मध्य प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नर्मदा अहिरवार पर पार्टी की एक कार्यकर्ता ने छेड़छाड़ व जान से मारने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने मीडिया को बताया कि भोपाल में 5 मई को बैठक के बाद प्रदेश अध्यक्ष अहिरवार ने रात में रुकने को कहा था। पीड़िता ने जब रुकने से मना कर दिया तो प्रदेश अध्यक्ष के सहयोगी ने मेरे मोबाईल पर अश्लील वीडियो भेजा था। नर्मदा अहिरवार पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी देने  का आरोप लगा है। पीड़िता ने बसपा नेता के खिलाफ टीटीनगर थाने में केस दर्ज कराया है। 

Mayawati did big action before the election, this leader was out of the party, Mancha Kohram

मायावती ने नर्मदा अहिरवार को बसपा से निकाला

मध्य प्रदेश में बसपा प्रदेश अध्यक्ष की शिकायत पार्टी मुखिया मायावती तक पहुंची तो उन्होंने तत्काल नर्मदा अहिरवार को पार्टी से निकाल दिया है। नर्मदा अहिरवार के जगह मायावती ने प्रदीप अहिरवार को नया प्रदेश अध्यक्ष बनाया है।

यह भी पढ़ें...मायावती ने चला बड़ा दांव, इस बड़े नेता से मिलकर मोदी व राहुल गांधी की बढ़ाई मुश्किलें..

 

 

Web Title: Mayawati did big action before the election, this leader was out of the party, Mancha Kohram ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया