मुख्य समाचार
सोनभद्र: सीएम के दौरे को पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

मायावती से मुलाकात के बाद,गठबंधन पर अजीत जोगी ने दे दिया बड़ा बयान..


RAGHVENDRA CHAURASIA 06/07/2018 18:09:00
2196 Views

Raipur. देश की राजधानी दिल्ली में छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी से बसपा प्रमुख मायावती ने मुलाकात की। दोनों नेताओं की मुलाकात के बाद राजनैतिक गलियारें में सियासी सरगर्मी बढ़ गई है। वहीं अब अजीत जोगी ने गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि बसपा प्रमुख मायावती से उनकी पारिवारिक मुलाकात हुई है। 

After meeting with Mayawati, Ajit Jogi gave a big statement on the coalition.

यह भी पढ़ें...मायावती ने चुनाव से पहले की बड़ी कार्रवाई, इस सीनियर नेता को पार्टी से किया बाहर,मचा कोहराम

अजीत जोगी ने कहा 90 सीटों पर लड़ेंगे चुनाव

छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम अजीत जोगी ने मायावती की पार्टी बीएसपी से गठबंधन से इंकार कर दिया है। अजीत जोगी ने एक निजी चैनल से बात करते हुए कहा कि बसपा प्रमुख से हमारी मुलाकात पारिवारिक है। उन्होंने कहा कि हमारी मुलाकात से पार्टी का गठबंधन से कोई लेना -देना नहीं है। अजीत जोगी ने स्पष्ट कर दिया कि हमारी पार्टी 90 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। 

After meeting with Mayawati, Ajit Jogi gave a big statement on the coalition.

यह भी पढ़ें...मायावती ने चला बड़ा दांव, इस बड़े नेता से मिलकर मोदी व राहुल गांधी की बढ़ाई मुश्किलें..

 

 

Web Title: After meeting with Mayawati, Ajit Jogi gave a big statement on the coalition. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया