मुख्य समाचार
 

महिला संग छेड़खानी का वीडियो वायरल होते ही मचा हड़कंप, एक गिरफ्तार


SHUBHENDU SHUKLA 07/07/2018 00:02:04
446 Views

Lucknow. यूपी के उन्नाव जिले में एक महिला संग कुछ लड़कों द्वारा छेड़खानी और अभद्रता का वीडियो वायरल होते ही उन्नाव पुलिस के हाथ पांव भूल गए। आनन फानन में पुलिस ने आरोपियों की तलाश के लिए कई टीमों का गठन किया। जिसमें एक आरोपी राहुल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जबकि बाकी आरोपियों को तलाशने में उन्नाव पुलिस लगी है।

Mahila Se Chhedakhani Ka veediyo video Viral Ek Aropi Arrest

यह भी पढ़ें...सीएचसी कर्मचारियों की लापरवाही से एक नवजात की मौत

  क्या है मामला

एडीजी कानून-व्यवस्था आनंद कुमार ने बताया कि उन्नाव जिले के गंगा घाट थाना क्षेत्र में कुछ लड़कों ने एक महिला संग अभद्रता की थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही उन्नाव पुलिस ने एक आरोपी राहुल को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि छेड़खानी के सभी आरोपियों में से एक आरोपी आकाश पिछले 3 जुलाई को उन्नाव में एक चोरी के मामले में जेल में बंद है। उससे भी पुलिस पूछताछ करने की तैयारी कर रही है।

यह भी पढ़ें...बड़ी ख़बर : कर्नाटक में राहुल गांधी के आदेश पर पार्टी में हुआ बड़ा बदलाव

  दर्ज होंगे बयान

उन्होंने बताया कि पीड़िता तक पहुंचकर उसका बयान दर्ज करने की कोशिश है की जा रही है। एडीजी कानून-व्यवस्था नंद कुमार ने बताया कि जल्द ही पीड़िता से संपर्क कर 164 के बयान दर्ज किए जाएंगे और सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जल्द से जल्द कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Web Title: Mahila Se Chhedakhani Ka veediyo video Viral Ek Aropi Arrest ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया