शर्मसार: इस बात के लिए निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया, वीडियो बनाते रहे लोग...


SHUBHENDU SHUKLA 07/07/2018 13:05:34
627 Views

Jaipur. देश में प्रेमी जोड़ों के साथ होने वाले अत्याचारों पर लगाम लगाने में सरकारें नाकाम साबित हो रही हैंं। कई बार जोड़ों के साथ दरिंदगी और अमानवीयता की खबरें सामने आ चुकी हैं। लेकिन सरकारें तमाशाबीन बनी हुई हैं। ताजा मामला राजस्थान के उदयपुर का है। यहां मानवता को शर्मासार करने वाली घटना सामने आई है। खबरों के मुताबिक यहां प्रेमी जोड़ों को बांधकर पीटा गया। इसके बाद भी जब जी नहीं भरा तो निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया गया। इससे भी अधिक शर्म की बात यह है​ कि पुलिस को सूचना देने और घटना का विरोध करने की बजाए लोग घटनाक्रम का वीडियो बनाते रहे। 

Raajasthaan Me PremI Jode Ko Nirvastr Kar Ghumaaya

यह भी पढ़ें...लोकसभा चुनाव: मायावती के इस दांव से बदल रहा समीकरण, महागठबंधन को लेकर भी हलचल...

  क्या है मामला 

खबरों के मुताबिक उदयपुर स्थित सुखेर के एक गांव में प्रेमी युगल के साथ रूह कंपाने वाली घटना को अंजाम दिया गया। इस वारदात को कोई और नहीं पति ने ही अंजाम दे डाला। पुलिस ने पति व एक और अन्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि मामला प्रेम प्रसंग का है। विवाह के ​बाद भी महिला प्रेमी के संपर्क में थी। जब पति को इस बात की जानकारी मिली कि पत्नी प्रेमी के साथ है। वह दबंग दोस्तों को लेकर मौके पर पहुंच गया। यहां दोनों के साथ क्रूर घटना को अंजाम दे डाला। 

यह भी पढ़ें...गठबंधन रोकने को BJP की बड़ी चाल, इधर बन गया सीटों का समीकरण!

  बांधकर की पिटाई

पति ने प्रेमी जोड़े को निर्वस्त्र कर पहले तो रस्सी से बांधकर पिटाई की। इसके बाद उसकी हाल में गांव में घुमाने लगा। इस दौरान ग्रामीण मूक दर्शक बन ​वीडियो बनाते रहे। जब मामला पुलिस पहुंचा तो आनन फानन में कार्रवाई करते हुए पति सहित एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच में जुट गई। वहीं, तमाशाबीन ग्रामीणों पर भी पुलिस शिकंजा कसने की कोशिश कर रही है। जो भी लोग घटना के दौरान शामिल थे और वीडियो बनाने में मस्त थे उनकी पहचान कर कार्रवाई की जाएगी। 

Web Title: Raajasthaan Me PremI Jode Ko Nirvastr Kar Ghumaaya ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया