विधानसभा चुनाव गठबंधन: छत्त्तीसगढ़ में पत्ता खुलना बाकी, एमपी में रास्ते खुले...


SHUBHENDU SHUKLA 08/07/2018 10:18:20
1860 Views

Jaipur दिल्ली में छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम अजीत जोगी और बसपा सुप्रीमो मायावती की मुलाकात को लेकर कांग्रेस से गठबंधन में दूरियां दिखने लगी हैं। या यूं कहें कि बसपा व कांग्रेस का गठबंधन खत्म नजर आ रहा है। लेकिन कांग्रेस पार्टी के पूर्व राज्यमंत्री व वरिष्ठ पदाधिकारियों ने इसे अंतिम फैसला मानने से खारिज कर दिया है। कांग्रेस का कहना है कि इस तरह की मुलाकातें होती रहती है। अभी लोगों को थोड़ा सब्र रखना होगा। एमपी में गठबंधन के रास्ते खुले हुए हैं। वहीं, छत्तीसगढ़ में पत्ता खुलना बाकी है।

Chhattisgarh Vidhanasabha chunaav Par Congress Ne Kaha

यह भी पढ़ें...बॉलीवुड की फेसम अदाकारा सोनाली बेंद्रे को हुआ कैंसर, न्‍यूयॉर्क में करा रही इलाज

  नहीं पड़ता कोई फर्क

कांग्रेस पार्टी सूत्रों की माने तो मायावती के अजीत जोगी व उनके बेटे से मुलाकात का गठबंधन पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा। इतनी जल्दी अंतिम परिणाम मान लेना भी ठीक नहीं है। गठबंधन को लेकर पार्टी दबाव में भी है, ऐसे में बसपा अभी खुलकर सामने नहीं आ रही है। हालांकि, मायावती  एमपी में सभी सीटों पर ऐलान कर चुकी हैं। लेकिन गठबंधन के आस अब भी कांग्रेस नेताओं को बनी हुई है। 

यह भी पढ़ें...लोकसभा चुनाव: मायावती के इस दांव से बदल रहा समीकरण, महागठबंधन को लेकर भी हलचल...

यहां नहीं होगा तालमेल

एमपी और छत्तीसगढ़ में बसपा से गठबंधन की संभावना जताने के बाद कांग्रेस ने राजस्थान में किसी भी तरह का तालमेल होने से इंकार किया है। कांग्रेस सूत्रों की माने तो राजस्थान में इसकी हिमायती नहीं है। यहां पार्टी के प्रभारी भी गठजोड़ नहीं चाहते हैं। इस बार राजस्थान में कांग्रेस पूर्ण बहुमत ला रही है। यहां राज्य में पार्टी किसी भी तरह से गठजोड़ के पक्ष में नहीं है। 

Web Title: Chhattisgarh Vidhanasabha chunaav Par Congress Ne Kaha ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया