मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

मिताली ने जाहिर की इच्छा, इस एक्ट्रेस को चाहती है अपनी बायोपिक में


SUJEET KUMAR 08/07/2018 14:46:07
449 Views

Lucknow. भारतीय महिला क्रिकेट टीम की विस्फोटक बल्लेबाज मिताली राज के जीवन पर अब फिल्म बनने की तैयारी हो रही है। इस फिल्म को लेकर मितली ने एक बड़ी इच्छा जाहिर की है। दरअसल मितली चाहती है कि उनकी बायोपिक में बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा उनका रोल निभाएं। मिताली ने कहा कि, 'मैं चाहती हूं कि प्रियंका इस रोल को निभाएं। क्योंकि मुझे लगता है कि हमारी पर्सनैलिटी लगभग मिलती जुलती है।' हालांकि फिल्म में कौन सा स्टार नजर आएगा इसका फैसला तो मेकर्स करेंगे। 

mithali raj her biopic priyanka chopra will be great choice play me

बता दें कि पिछले साल वायकॉम 18 ने मिताली से उनकी बायोपिक बनाने की इच्छा जाहिर की थी। उस वक्त मिताली ने इस बात को हरी झंडी तो दिखाई थी तभी से बायोपिक की कास्टिंग पर काम शुरू हो गया था। 

mithali raj her biopic priyanka chopra will be great choice play me

इस वक्त मिताली मेकर्स को प्री प्रोडक्शन में पूरी मदद कर रही हैं। वह अपनी जिंदगी से जुड़े सभी किस्सों को मेकर्स के सामने रख रही है। बता दें कि मिताली से पहले क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी, बॉक्सर मैरीकॉम, धावक मिल्खा सिंह जैसे खिलाड़ियों बायोपिक बन चुकी है, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है। मिताली के अलावा पूर्व क्रिकेट कपिल देव की बायोपिक पर भी काम जारी है। जिसमें रणवीर सिंह नजर आएंगे। 

Web Title: mithali raj her biopic priyanka chopra will be great choice play me ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया