शिवराज के मंत्री का बेतुका बयान, थोड़ी-थोड़ी पियें शराब


RAGHVENDRA CHAURASIA 08/07/2018 14:52:09
511 Views

Bhopal. मध्य प्रदेश के वित्त मंत्री जयंत मलैया ने शराबबंदी को लेकर बेतुका बयान दिया है।  मंत्री ने कहा शराबबंदी करना घाटे का सौदा है। उन्होंने कहा कि ज्यादा नहीं थोड़ी-थोड़ी शराब पियें। वित्त मंत्री ने यह भी बताया कि हमारी सरकार पिछले कई वर्षों से शराबबंदी की बात कह रही है मगर शराब का बाजार बंद करना ठीक नहीं है। 

The absurd statement of Shivraj

यह भी पढ़ें...चिराग पासवान के इस बयान ने मचा दिया राजनीतिक गलियारे में हड़कंप

देश व विदेश में शराबबंदी सफल नहीं

मध्य प्रदेश के वित्त मंत्री जयंत मलैया शनिवार को हौशंगाबाद के दौरे पर थे। वहां पर मलैया ने शराबबंदी को लेकर बेतुका बयान दे दिया। मंत्री जी ने कहा कि शराब का कारोबार बंद करना सरकार के लिए घाटे का सौदा है। उन्होंने आगे यह भी कहा कि आप लोग कम-कम शराब पियें। मलैया ने शराबबंदी को असफल करार दिया है उन्होंने कहा कि अभी तक जहां -जहां शराब बंदी की गई वहां सफल नहीं हुई है। मंत्री जी ने गुजरात व बिहार के साथ अमेरिका नाम बताया। उन्होंने बताया कि ​अमेरिका में शराब बंदी तकरीबन 1930 में हुई थी मगर सरकार का यह प्रयोग सफल नहीं रहा। 

The absurd statement of Shivraj

शराबबंदी से अवैध बढ़ेगा कारोबार

होशंगाबाद में वित्त मंत्री ने कहा कि अगर शराबबंदी कर दी जाए तो उससे अवैध कारोबार बढ़ेगा। उन्होंने कहा कि अवैध कारोबार के साथ अपराध में भी इजाफा होगा। इससे अच्छा है कि शराब का बाजार चलने दे बस शराब पीने वाले थोड़ी-थोड़ी पियें। 

यह भी पढ़ें...बसपा को बढ़ाने के लिए मायावती के बड़े प्लान खुलासा,लोकसभा चुनाव से पहले इधर है...

 

Web Title: The absurd statement of Shivraj's minister, a little alcohol ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया