मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

मो. शमी की पत्नी हसीन जहां की मॉडलिंग में वापसी, कहा- शमी ने मुझे अकेला छोड़ दिया


SUJEET KUMAR 08/07/2018 15:24:54
638 Views

New Delhi. हाल ही में हसीन जहां ने अपने पति और इंडियन क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश, घरेलू हिंसा और मैच फिक्सिंग जैसे कई गंभीर आरोप लगाए थे। इसी कड़ी में उन्होंने एक नया आरोप लगाते हुए कहा था कि शमी ईद के बाद दूसरी शादी करने जा रहे हैं। इस पर शमी का कहना था कि अगर ऐसा है तो मैं जहां को अपनी शादी में जरूर बुलाऊंगा। 

cricketer mohammed shami

फिलहाल हसीन का इस बार सुर्खियों में आने की वजह कुछ और है। दरअसल वह एक बार फिर मॉडलिंग में वापसी कर चुकी है। इसकी जानकारी हसीन ने खुद ट्विटर पर अपना शुट कराते वक्त बनाई गई वीडियो को शेयर करते हुए दी है। हसीन ने अपना प्रतिष्ठित जीवन बिताने और तीन साल की बेटी के पालन पोषण के लिए मॉडलिंग की दुनिया में पैर रख लिया है। बता दें कि एक प्रफेशनल मॉडल और कोलकाता नाइट राइडर्स की पूर्व चीयरलीडर, जहां ने 2014 में शमी से शादी की थी जिसके बाद उन्होंने मॉडलिंग छोड़ दी थी। 
 


मॉडलिंग में वापसी करने के बाद हसीन ने कहा कि 'मैंने शमी के लिए अपना करियर और सपने छोड़ दिए...लेकिन उसने मुझे अकेला छोड़ दिया। मैं दोबारा प्रतिष्ठा और लोकप्रियता हासिल करने के लिए मेहनत कर रही हूं।' 

cricketer mohammed shami

गौरतलब है कि इसी साल मार्च माह में शमी और हसीन का विवाद सामने आया था। जिसके बाद दोनों के बीच सार्वजिनक रूप से छींटकशी चलती आ रही है।  इस झगड़े के बाद से शमी और हसीन दोनों अलग ही रह रहे हैं। हसीन ने शमी से अपने गुजारे-भत्ते की मांग भी की थी, लेकिन अभी तक इस मामले में को फैसला नहीं हो पाया है, जिसकी वजह से हसीन अब अपने पुराने दौर में वापस आने का मन बना चुकी है।

Web Title: cricketer mohammed shami's wife hasin jahan Bold Photo Shoot ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया