मुख्य समाचार
10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार!
 

अस्पताल में तीरमारदरों से मारपीट, मची अफरा-तफरी


NAZO ALI SHEIKH 08/07/2018 15:59:48
292 Views

Lucknow. लखनऊ के वजीरगंज थाना क्षेत्र स्थित बलरामपुर हॉस्पिटल के सुपर स्पेशिलिस्ट ब्लॉक में उस वक्त लोगों में अफरा-तफरी मच गई। जब बहराईच निवासी मोहम्मद इरफान की मामी और उसकी बहन मरीज से मिलने सुपर स्पेशिलिस्ट ब्लॉक वार्ड में पहुंचे तो वहां मौजूद गार्डों ने उनके साथ अभ्रदता करते हुए उनको मिलने नहीं दिया। साथ ही बताया की उसका विरोध करने पर वहां मौजूद गार्डों ने महिला तीमारदार से हाथा-पाई शुरू कर दी। 

hospital me timardaron marpeet machi afra tafri

जिसकी शिकायत तीमारदारों ने वहां मौजूद सीएमएस रिशी सक्सेना से कि लेकिन उन्होंने उनकी बात न सुनते हुए गार्डों और वहां मौजूद डॉक्टरों से उनको मारने की बात कहकर उनको पीटना शुरू कर दिया। जिसके बाद तीमारदारों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया ।

यह भी पढ़ें... हजरतगंज : SBI मुख्य शाखा के प्रशासनिक भवन में लगी आग

आपको बता दें की पूरा मामला बलरामपुर हॉस्पिटल का है जहां बहराईच निवासी शबीना तीन दिनों से सुपर स्पेशिलिस्ट ब्लॉक में भर्ती हैं। आरोप है की जिनको देखने आए तीमारदारों से सीएमएस के कहने पर तीमारदारों से डॉक्टर और गार्डों ने जमकर मारपीट की है। जिसकी सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामला शांत कराते हुए दोनों पक्षों को थाने ले आई । hospital me timardaron marpeet machi afra tafri
इरफान ने बताया की उसकी मां का इलाज 6 महीने से बलरामपुर हॉस्पिटल में चल रहा था। वहीं बताया है की उसकी मां की हालत गम्भीर देख डॉक्टर ने उसको भर्ती कर लिया था। आरोप है की रविवार की सुबह जब उसकी मामी और उसकी छोटी बहन उसकी मां को देखने पहुंची तो सुपर स्पेशिलिस्ट ब्लॉक में मौजूद गार्डों ने उससे अभ्रदता करनी शुरू कर दी। 

 

Web Title: hospital me timardaron marpeet machi afra tafri ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया