यूपी में पीएम मोदी का कार्यक्रम, महेन्द्र नाथ पाण्डेय प्रभारी नियुक्त


SHUBHENDU SHUKLA 08/07/2018 23:18:04
820 Views

Lucknow. भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष डा. महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के उप्र में होने वाले आगामी कार्यक्रमों के लिए प्रभारी घोषित करके जिम्मेदारी सौंपी। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी विकास और किसान कल्याण का पैगाम लेकर आगामी दिनों में उत्तर प्रदेश में आ रहे हैै। यह हम सभी के लिए हर्ष का विषय है। उनके कार्यक्रमों की तैयारियों के लिए संगठन ने कार्यक्रमों के लिए प्रभारी नियुक्त कर उन्हें जिम्मेदारी सौंपी है।

 PM Narendra Modi Program In UP Mahendra Nath Pandey appointed in-charge

यह भी पढ़ें...दो बार इंजीनियरिंग व नीट का निर्णय गरीब छात्रों के हित में : डा. मनोज मिश्र

 एक्सप्रेस-वे शिलान्यास कार्यक्रम

डा. पाण्डेय ने कहा कि 14 जुलाई को आजमगढ़ में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के शिलान्यास कार्यक्रम तथा जनसभा में सहयोग की जिम्मेदारी वरिष्ठ भाजपा नेता हरद्वार दुबे, प्रदेश मंत्री संतोष सिंह व प्रदेश मंत्री रामतेज पाण्डेय को सौंपी गयी। वाराणसी कार्यक्रम की स्वाभाविक जिम्मेदारी संभाल रहे प्रदेश सह प्रभारी सुनील ओझा तथा उनके सहयोग में प्रदेश उपाध्यक्ष लक्ष्मण आचार्य तथा प्रदेश मंत्री संजय राय को लगाया गया है। 

यह भी पढ़ें...मो. शमी की पत्नी हसीन जहां की मॉडलिंग में वापसी, कहा- शमी ने मुझे अकेला छोड़ दिया

  यहां इनको जिम्मेदारी

15 जुलाई को मिर्जापुर कार्यक्रम के प्रभारी प्रदेश उपाध्यक्ष शिवनाथ यादव व प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश त्रिवेदी रहेंगे। 21 जुलाई को शाहजहांपुर में प्रधानमंत्री जी द्वारा संबोधित की जाने वाली किसान कल्याण रैली के प्रभारी की जिम्मेदारी प्रदेश उपाध्यक्ष पुरूषोत्तम खडेलवाल एवं प्रदेश उपाध्यक्ष बीएल वर्मा को सौंपी गयी।

Web Title: PM Narendra Modi Program In UP Mahendra Nath Pandey appointed in-charge ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया