मुख्य समाचार
 

दरोगा ने दी धमकी, शिकायत के बाद भी नहीं हो रही कार्रवाई: रिहाई मंच


SHUBHENDU SHUKLA 09/07/2018 20:55:26
224 Views

Lucknow. फर्जी मुठभेड़ मामले पर सवाल उठाने पर रिहाई मंच महासचिव राजीव यादव को थाना प्रभारी से धमकी मिली थी। इस बाबात ट्विटर पर आजमगढ़ पुलिस द्वारा करवाई के लिए लिखित पत्र मांगे जाने पर आजमगढ़ पुलिस को शिकायत भेजी गई। पत्र के साथ ही आजमगढ़ कन्धरापुर थाना प्रभारी अरविन्द यादव धमकी और गाली गलौज करने की पूरी बातचीत का विवरण और काल रिकार्ड भी भेजा गया। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इससे साफ है कि पुलिस फर्जी मुठभेड़ मामले को दबाने में लगी हुई है। यह बातें रिहाई मंच लखनऊ प्रवक्ता अनिल यादव ने कही।

Azamgarh case No action after the complaint of the  Inspector

यह भी पढ़ें...चुनाव से पहले BSP को बड़ा झटका, इस बड़े नेता पर केस दर्ज, आरोप जान उड़ जाएंगे...

  सीयूजी नंबर से धमकी

श्री यादव ने बताया कि घटना के चार दिन होने पर भी दोषी थाना अध्यक्ष अरविन्द यादव के खिलाफ एक्शन नहीं लिया जा रहा है। उनके सीयूजी नंबर 9454402912 से राजीव यादव के नंबर 9452800752 पर धमकी मिली थी।  पीड़त का कहना है कि जिस तरह धमकी मिली है, यदि कोई अप्रिय घटना होती है तो इसके लिए सरकार जिम्मेवार होगी। उन्होंने बताया कि रिहाई मंच के एक प्रतिनिधि मंडल ने इसको लेकर डीजीपी कार्यालय में भी शिकायत की है।

यह भी पढ़ें...मायावती ने चुनाव से पहले की बड़ी कार्रवाई, इस सीनियर नेता को पार्टी से किया बाहर,मचा कोहराम

  पुलिस की करतूत 

बताते चलें कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने यूपी की कमान संभालने के बाद अपराधियों पर नकेल कसने को लेकर बड़े बड़े दावे किए थे। लेकिन चिंताजनक है कि पुलिस के कारनामे ही अपराधियों जैसे देखने और सुनने को मिल रहे हैं। ऐसे में जब पुलिस ही अपराधिक व्यवहार कर रहे हैं, तो सरकार से जनता भला कैसे उम्मीद कर सकती है। योगी सरकार सिर्फ कानून व्यवस्था को सुधारने का ढिंढोरा पीट रही है। लेकिन सच्चाई यह है कि पुलिस का रवैया आम जनों के प्रति सहयोग का नहीं रह गया है। पूर्व की सरकारों पर आए दिन बयान करने वाली बीजेपी नेता अपनी सत्ता में ही अपराधियों को रोकने में नाकामयाब है। 

Web Title: Azamgarh case No action after the complaint of the Inspector ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया