मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

लोक निर्माण विभाग अवर अभियंताओं ने भ्रष्टाचार के विरोध में किया प्रदर्शन


NAZO ALI SHEIKH 10/07/2018 17:56:33
320 Views

Lucknow. लोक निर्माण विभाग में अवर अभियन्ताओं के स्थानान्तरण और भ्रष्टाचार सहित अन्य समस्याओं को लेकर मंगलवार को हजारों की संख्या में अवर अभियन्ताओं द्वारा लोनिवि मुख्यालय पर प्रदर्शन किया। संघ के अध्यक्ष हरि किशोर तिवारी की अध्यक्षता में प्रदर्शन किया गया। वहीं, प्रदर्शन कर रहे हरि किशोर तिवारी ने कहा कि हम लगातार इस भ्रष्टाचारी नीति के खिलाफ प्रदर्शन करते आये हैं। उन्होंने बताया कि बसपा सरकार में भी भ्रष्टाचार को लेकर आवाज उठाई थी, लेकिन स्थिति वैसी ही बनी हुई है। उन्होंने कहा कि जमीनी स्तर पर व्यवहारिक की जरूरत है और नई तकनीक से निर्माण कार्य कराया जाना चाहिए।

Inferior engineers protest against corruption

यह भी पढ़ें...आज भी नौजवानों पर भारी पड़ते हैं 52 के सलमान, अंकल कहने पर देते हैं ये रिएक्शन...

  प्रोन्नति में भ्रष्टाचार

लोक निर्माण विभाग में 14 सालों से चल रहे प्रोन्नति में भ्रस्टाचार को लेकर जूनियर इंजीनियरों ने लोक निर्माण मुख्यालय पर किया प्रदर्शन। डिप्लोमा इंजीनियर संघ के पदाधिकारियों का आरोप अधिकारियों ने न्यायालय के आदेश को अपनी मनमर्जी से परिभाषित कर प्रोन्नति की।

यह भी पढ़ें...करण जौहर ने शेयर की सोनाक्षी की ऐसी तस्वीर, देखकर गुस्से में बोली...

  14 वर्षों से भ्रस्टाचार

उन्होंने कहा कि पिछले 14 वर्षों से चल रहे भ्रस्टाचार को लेकर सैकड़ों जूनियर इंजीनियरों ने लोक निर्माण विभाग का घेराव किया। जूनियर इंजीनियरों का आरोप सर्वोच्च न्यायालय ने तय किया था कि 2004 के बाद किसी भी डिग्री धारकों का प्रमोशन डिप्लोन इंजीनियर से सहायक अभियंता बनने वाले कोटे में नहीं किया जाएगा।

Web Title: Inferior engineers protest against corruption ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया