झगड़े में बीच बचाव करना पड़ा भारी, ब्लेड से काटा गला


SHUBHENDU SHUKLA 11/07/2018 09:03:53
1472 Views

Lucknow. राजधानी लखनऊ में आये दिन हो रही मारपीट जैसी घटना थमने का नाम नही ले रही है। मारपीट जैसी घटना चाहे वो आपसी विवाद हो या या जैसा भी विवाद हो ऐसी घटना एक बड़ा रूप धारण कर लेती है। ऐसा ही एक मामला लखनऊ के थाना चौक छेत्र में देखने को मिला। यहां दो लोगों की आपसी विवाद को ले कर वाहिद ओर अस्मत नाम के युवक लड़ रहे थे। वहां से गुज़र रहे चांद  नाम के युवक ने बचाने की कोशिश की तो अस्मत ने मारे गुस्से के चांद पर ब्लेड से हमला कर दिया। जिससे चाँद का गला कट गया।

Dabang Ne Yuvak Ka Bled Se Kata Gala

यह भी पढ़ें...लोक निर्माण विभाग अवर अभियंताओं ने भ्रष्टाचार के विरोध में किया प्रदर्शन

  बौखलाकर किया वारदात

बता दें पूरा मामला थाना चौक के यासीन गंज का है। यहां दो लोगों वाहिद ओर अस्मत नाम के युवक अपने आपसी विवाद को लेकर झगड़ा कर रहे थे। देखते ही देखते दोनो में मारपीट होने लगी वहां से गुज़र रहे राहगीरों का जामवाड़ा लग गया। घटना से अफरा तफरी का माहौल बन गया। वहां से गुज़र रही महिलाएं और लडकियां सहम सी गयी। वहीं, चांद नाम का युवक बीच बचाव करने लगा। जिससे बौखला कर अस्मत ने चांद पर ब्लेड से हमला कर दिया जिससे चांद का गला कट गया। 

यह भी पढ़ें...भाजपा 20 जुलाई तक विधानसभा स्तर पर करेगी किसान सम्मेलन: सुनील बंसल

  लगे 17 टांके

वहां पर मौजूद लोगों ने चांद का गला कटता देख फौरन पुलिस को सूचना दी। सूचना पा कर पहुची पुलिस ने आनन फानन में चांद को ट्रामा सेंटर में एडमिट कराया जहां डॉक्टरों ने फौरन इलाज शुरू किया। ब्लेड से चांद का गला इतना गहरा कट गया था कि  चांद के गले मे 17 टाके लगे। वहीं, मारपीट कर रहे युवक वाहिद ओर अस्मत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Web Title: Dabang Ne Yuvak Ka Bled Se Kata Gala ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया