विधानसभा का घेराव करने की कोशिश में रालोद कार्यकर्ता, बेरिकेटिंग से लगी रोक


NAZO ALI SHEIKH 11/07/2018 13:27:31
536 Views

Lucknow. बढ़ती महंगाई और कानून व्यवस्था एवं रोजगार को लेकर युवा राष्ट्रीय लोकदल ने सरकार के प्रति विधानसभा का घेराव करने की कोशिश की। लेकिन कार्यकर्ताओं को पुलिस ने बैरी कटिंग करके बीजेपी मुख्यालय से पहले ही रोक लिया। रालोद प्रदेश मुख्यालय से विधान सभा का घेराव करने जा रहे कार्यकर्तओं को पुलिस और RRF ने मिलकर बेरिकेटिंग की मदद से रोका। 

यह भी पढ़ें... बड़ा एलान: वनवास तोड़ने जा रहीं मायावती, इस सीट से लड़ेंगी लोकसभा चुनाव, विरोधियों में मचा हाहाकार

raalod in attempt to encroach assembly, barricade bribery

हालांकि रालोद के कार्यकर्ताओं ने विधानसभा का घेराव करने जाते समय बेरिकेटिंग को धकेलकर आगे बढ़ने की कोशिश की, लेकिन सफल न होने पर मुख्यमंत्री का पुतला फूंकते केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश महासचिव अनिल चौधरी ने कहा कि आज हम यहां राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष वसीम रजा प्रदेश अध्यक्ष अंबुज पटेल पश्चिम अध्यक्ष भुज प्रताप के आवाहन पर यहां आए हैं बेरोजगारों के हक के लिए धरना देने के लिए यहां विधानसभा घेराव के उद्देश्य से आए थे। 

raalod in attempt to encroach assembly, barricade bribery

लेकिन योगी सरकार युवाओं से इतना डरी हुई है, कि उसने यहां इतनी पुलिस फोर्स तैनात कर दी जैसे आतंकवादी लखनऊ में घुस गए हों। जिससे यह साफ होता है, कि वह कोई काम नहीं कर पाए हैं। युवाओं ने उन्हें वोट दिया है। इसलिए अब युवा हिसाब मांग रहा है, यह  युवाओं का और हमारा अधिकार है। 

raalod in attempt to encroach assembly, barricade bribery

लेकिन सरकार निकम्मी है, इसलिए उसके पास कोई जवाब नहीं है। इसलिए हमने आज यहां पर मुख्यमंत्री का पुतला फूंका युवा सरकार से बिल्कुल खुश नहीं है लेकिन हमारे नेता जयंत चौधरी ने आज वादा किया है कि 2019 में हम इतनी ताकत से आएंगे कि बेरोजगारी प्रदेश ही नहीं पूरे देश से खत्म कर देंगे और अगर अभी भी सरकार हमारी बात पर ध्यान नहीं देगी तो हम पूरे प्रदेश की सड़कें जाम करेंगे और प्रदर्शन करेंगे।

Web Title: raalod in attempt to encroach assembly, barricade bribery ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया