सपा चुनावों में अराजकता फैलाने का कर रही प्रयास: विद्यासागर सोनकर


SHUBHENDU SHUKLA 11/07/2018 21:24:05
532 Views

Lucknow. बीजेपी प्रदेश महामंत्री विद्यासागर सोनकर ने समाजवादी पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि सहकारी संस्थाओं पर अलोकतांत्रिक ढंग से कब्जा जमाने का प्रसास किया। सपा का कभी लोकतंत्र में विश्वास नहीं रहा है। अखिलेश सरकार के समय सहकारी संस्थाओं पर अलोकतांत्रिक ढ़ंग से सपा से जुड़े दबंगो ने कब्जा किया। एक बार फिर सपा के लोग प्रदेश में हो रहे सहकारी संस्था के चुनावों में अराजकता फैलाने का प्रयास कर रहे हैं।

Sapa Chunaavon Me Araajakata Failane Ki kar Rahe Prayaas

यह भी पढ़ें...कृषि कर्मियों की मण्डल मुख्यालयों पर रैली 12 जुलाई को

  संस्थाओं पर कब्जा का प्रयास

श्री सोनकर ने उप्र राज्य सहकारी निर्माण संघ के प्रबंध समिति संचालक मण्डल के सदस्यो के नामांकन के दौरान सपा नेता तोताराम यादव द्वारा फैलाई गई अराजकता एवं हिन्सा के प्रयासों की कड़ी निन्दा की। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सहकारी संस्थाओं के निष्पक्ष चुनावों के लिए सहकारी निर्वाचन आयोग को मजबूत किया गया। राज्य में लोकतांत्रिक ढंग से सहकारी चुनावों कर प्रक्रिया चल रही है। लेकिन सपा के दबंगो का लोकतंत्र में विश्वास नहीं है, इसलिए वे अराजकता व हिंसा के माध्यम से सहकारी संस्थाओं पर पुनः कब्जा करने का प्रयास कर रहे है।

यह भी पढ़ें...स्वच्छ भारत मिशन के तहत पांच दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन

  पोलिंग बूथ पर कब्जा

श्री सोनकर ने कहा कि यह वही तोता राम यादव हैं, जिन्होंने पिछले जिला पंचायत चुनाव में मैनपुरी में फर्जी मतदान करते हुए पोलिंग बूथ पर कब्जा किया था। जिसका मुकदमा भी इनके ऊपर पंजीकृत हुआ था, तोता राम यादव कोर्ट से बेल पर हैं। इस पूरे प्रकरण की एक वीडियों भी वायरल हुई थी।

Web Title: Sapa Chunaavon Me Araajakata Failane Ki kar Rahe Prayaas ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया