साध्वी ने मायावती को कह डाली ये बड़ी बात, दी ये सबसे बड़ी चुनौती, दम है तो...


SHUBHENDU SHUKLA 11/07/2018 22:58:33
2680 Views

Lucknow. लोकसभा चुनाव 2019 के नजदीक आ रहा है। जिसको लेकर नेताओं के बयानबाजी शुरू हो गए हैं। एक दूसरे पर जुबानी हमले के तेज हो गए हैं। लोकसभा के पहले ही तीन राज्यों एमपी, छत्तीसगढ़ और राजस्थान के विधानसभा चुनाव ने राजनीति को और भी रोमांचकारी बना दिया है। कई बड़े नेताओं के अजीबोगरीब बयानों के बीच केन्द्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने बसपा सुप्रीमो व अखिलेश यादव पर हमला बोला है। साध्वी फतेहपुर के 4 दिवसीय दौरे पर पहुंची थी।

Sadhvi Niranjan Jyoti challenges Mayawati

यह भी पढ़ें...करण जौहर ने शेयर की सोनाक्षी की ऐसी तस्वीर, देखकर गुस्से में बोली...

 खिलाफ में लड़े चुनाव

साध्वी ने कहा कि यदि बसपा सुप्रीमो मायावती के पास हिम्मत है, तो उनके खिलाफ फतेहपुर से चुनाव लड़कर दिखाएं। मायावती दो सीटों से चुनाव लड़ सकती हैं। वह यहां से चुनाव लड़ें और जीतकर दिखाएं। इसका फैसला चुनाव के दौरान मैदान में हो जाएगा। वहीं, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर भी साध्वी ने हमला बोला। कहा कि अखिलेश ने बयान दिया है कि यूपी में कानून व्यवस्था ध्वस्त है। अपराधियों से जनता भय में जीने को मजबूर है। यह बयान बहुत ही निराशाजनक और शर्मनाक है। शायद अखिलेश अपनी सरकार में अपराधिक घटनाओं को भूल रहे हैं। बीजेपी ने कानून व्यवस्था में सुधार किया है। अपराधियों में दहशत है।  

यह भी पढ़ें...आज भी नौजवानों पर भारी पड़ते हैं 52 के सलमान, अंकल कहने पर देते हैं ये रिएक्शन...

  विपक्षी डरे हुए

उन्होंने कहा कि यूपी की जनता को डरने की बात जो विरोधी पार्टियां डरी हुई कह रहे हैं, सच यह है कि वह खुद डरी हुई हैं। अखिलेश इस तरह की बयानबाजी सिर्फ इसक कारण से दे रहे हैं कि यूपी में अब सपा का अस्तित्व समाप्त हो रहा है। अखलेश को अपने शासनकाल को याद करना चाहिए। गुंडो, माफियाओं और अपराधियों की बाढ़ सी थी। सपा सरकार में ही मथुरा जैसा भयावनक कांड हुआ। बीजेपी की सरकार में अपराधियों के अंदर खौफ है। यूपी सकरार किसी भी अपराधी को बख्श नहीं रही है।  

Web Title: Sadhvi Niranjan Jyoti challenges Mayawati ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया