मुख्य समाचार
अपने बजट का पांच फीसद हिस्सा पशुओं के कल्याण में लगाएं राज्य: गिरीश रतन टाटा को हाईकोर्ट से मानहानि मामले में राहत, जानें पूरा मामला मॉब लिंचिंग पर फिर बोले नसीरुद्दीन शाह, परिजनों से मिलकर कहा- साहस को... ट्रामा में फैला खतरनाक फंगस, कारगर दवा नहीं, अलर्ट जारी समलैंगिक विवाह के लिए कोर्ट पहुंचीं दो युवतियां, मजिस्ट्रेट ने नहीं लिया आवेदन, जानें वजह 10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार!
 

पंजाबी सिंगर दीपकरन के गाने दारु लैना पी ने you tube पर मचाया तहलका


NAZO ALI SHEIKH 12/07/2018 10:22:33
770 Views

Mumbai. पंजाब के मशहूर गायक दीप करन की शानदार आवाज ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है। साल 2016 में 'पेग पग' गाने से मशहूर होने वाले दीप करन एक बार फिर जोरों से चर्चे में हैं। दरअसल, दीप का एक गाना 'दारु लैना पी...'  (Daru Laina pee) 9 जुलाई को यूट्यूब पर अपलोड किया गया था। 

Punjabi singer Deepakaran

यह भी पढ़ें...  मेरी जिंदगी मुस्लिमों से चलती है : तापसी पन्नु

टॉप पर किया ट्रेंड

गाना इतना पसंद किया गया कि सिर्फ तीन दिन के भीतर यह गाना यूट्यूब पर टॉप ट्रेंडिंग में आ गया। गाने की लिरिक्स इतनी ज्यादा पॉवरफुल है कि आप भी गाना सुनेंगे तो गुनगुनाने से खुद को रोक नहीं पाएंगे। अब तक इस गाने को लगभग 10 लाख व्यूज मिल चुके हैं। गाने की लिरिक्स और म्यूजिक जस्सी एक्स ने दिया है। 

Punjabi singer Deepakaran

यह भी पढ़ें... कैंसर से पीड़ित सोनाली बेंद्रे ने शेयर की इमोशनल पोस्ट, कहा- अभी सब...

2013 में किया था डेब्यू

दारू लैना पी गाने के निर्देशक ओनली जशन ने इस गाने को एप पब में शूट किया है, जिसमें एक लड़की बार में डेट के लिए आती है। 24 साल के दीप करन पटियाला के रहने वाले हैं। दीप डेब्यू गाना 'जट ते जवानी' था जो साल 2013 में आया था। 
पंजाबी इंडस्ट्री में पहली बार उन्हें पेग पग... गाने  एंट्री मिली थी। जिसके बाद उनके बैक टू बैक गाने आते गए। 'दारु लैना पी' को क्राउन रिकॉर्ड्स ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब पर अपलोड किया था। फिलहाल अब इस गाने का क्रेज लोगों के सर चढ़ कर बोल रहा है।

 

Web Title: Punjabi singer Deepakaran's songs Daru lana pi hit you tube on Tehelka ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया