सपा सरकार में रहा भ्रष्टाचार का बोलबाला: डा. चन्द्रमोहन


SHUBHENDU SHUKLA 12/07/2018 17:41:07
417 Views

Lucknow. क्षेत्रीय पार्टी की हैसियत रखने वाली सपा कार्यकाल में जिस तरह भ्रष्टाचार का बोलबाला किया उसकी ताकीद उनके रंग-ढंग से ही की जा सकती है। गरीबों के हिमायती होने का दिखावा करने वाली सपा मुखिया विलासिता के लिए विदेश यात्रा कर रहे हैं। अखिलेश यादव की विचारधारा समाजवाद की नहीं बल्कि सुखवाद की है। यह बातें बीजेपी प्रदेश पार्टी मुख्यालय पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए प्रदेश प्रवक्ता डा. चन्द्रमोहन ने कही।

BJP spokesperson said corruption in the SP government

यह भी पढ़ें...पीएम का संवाद कार्यक्रम, सौ से ज्यादा सेंटरों में वेब प्रसारण, 1 करोड़ महिलाओं ने...

  ढ़ोंग रचाती है समाजवादी

उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव तो वह साइकिल भी नहीं चलाते जो आम जनता चलाती हैं। बल्कि वे जिस साइकिल को चलाकर खुद को समाजवादी कहने का ढोंग करते है। साइकिल को खरीदना आम आदमी के बस की बात ही नहीं है। इसी विचारधारा के चलते उन्होंने अपने सरकारी आवास में भ्रष्टाचार के पैसे से सुख और आनन्द के वे सारे तामझाम किए थे। जिसकी एक सरकारी आवास में कल्पना ही नहीं की जा सकती थी। यही वजह थी कि वे जाते वक्त सरकारी आवास से अपने ऐशो-आराम की चीजों को भी उखाड़ कर ले गए।

यह भी पढ़ें...पंजाबी सिंगर दीपकरन के गाने दारु लैना पी ने you tube पर मचाया तहलका

  अखिलेश ले योगी से सीख

प्रदेश प्रवक्ता डा. चन्द्रमोहन ने कहा कि यादव प्रदेश की गरीब जनता का मजाक उड़ा रहे हैं। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी की सादगी से सीख लेनी चाहिए। योगी आदित्यनाथ जी किसी भी जिले में भ्रमण के दौरान वहां के महंगे होटलों में न रुककर सरकारी गेस्ट हाउस में ही ठहरते है। मुख्यमंत्री जी अपनी सरकार की कार्यप्रणाली में मितव्ययता बरतने के हर संभव प्रयास कर रहे हैं, ताकि खजाने पर बोझ न पड़े। 

यह भी पढ़ें...नाराज अखिलेश यादव के इस सबूत ने खोली योगी सरकार की पोल, मचा हड़कंप

  अध्यक्ष पद पर किया कब्जा

प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि पार्टी के खजाने पर कब्जा करने के लिए ही अखिलेश ने अपने पिता को बड़ी बेशर्मी के साथ सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद से हटा कर खुद अध्यक्ष बन बैठे। इसी कारण प्रदेश की जनता ही नहीं बल्कि, दूसरी पार्टी के वरिष्ठ नेता भी यादव को न ही गंभीरता से लेते हैं। 

Web Title: BJP spokesperson said corruption in the SP government ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया