राहुल का इटली में पैदा हुआ बेटा बनेगा कांग्रेस अध्यक्ष, अरे ये बयान किसका है


UMENDRA SINGH 12/07/2018 18:40 PM
709 Views

New Delhi. पहले सोनिया गांधी कांग्रेस की अध्यक्ष बनीं। इसके बाद उनके बेटे राहुल गांधी अध्य़क्ष बने और इसके बाद राहुल गांधी का बेटा जो इटली में रहता है वो कांग्रेस की कमान संभालेगा। लेकिन जरा रुकिए राहुल गांधी की तो अभी शादी भी नहीं हुई है, फिर उनका बेटा कहां से आ गया जो कांग्रेस का अध्यक्ष बनेगा।

  यह भी पढ़ें: भाजपा को पटकने इन दो बड़ी पार्टियों के साथ आ रही कांग्रेस, बदल जाएगी राजनीति

rahul gandhi son

यही सवाल भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह से पत्रकारों ने किया तो उन्होंने कुछ और बड़े विवादित बयान दे डाले। विधायक सुरेंद्र सिंह बलिया के बैरिया विधानसभा सीट से जीते हैं और अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। एक बार फिर उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बारे में विवादित टिप्पणी की है।

rahul gandhi son

  राहुल गांधी की शादी पर देखें क्या बोले विधायक

राहुल का इटली में पैदा हुआ बेटा अगला अध्यक्ष बनेगा, जबकि राहुल तो अविवाहित हैं। इस सवाल पर विधायक सुरेंद्र सिंह कहते हैं कि एनडी तिवारी का भी बुढ़ापे में डीएनए टेस्ट से राज खुला था। मुलायम सिंह भी कहते हैं उनकी एक शादी है, फिर प्रतीक यादव कहां से आये। वह भी तो मुलायम सिंह की अघोषित शादी के परिणाम हैं। जब बंटवारा होगा तो अखिलेश और प्रतीक में ही होगा न। उनका इशारा था कि राहुल गांधी ने इटली में शादी कर ली है।

  राहुल की शादी पर भी ली चुटकी

सुरेंद्र सिंह राहुल गांधी की शादी में देर होने पर भी मजाक करने से नहीं चूके। वो बोले कि बुढ़ापे की शादी, शादी नहीं बर्बादी कही जाती है। उनका कहना है कि बुढ़ापे की शादी अपने लिए नहीं दूसरों के लिए की जाती है। विधायक बोले कि जिस तरह रोड किनारे कुआं अपने लिए नही दूसरों के लिए होता है, उसी तरह बुढ़ापे की शादी अपने लिए नही दूसरों के लिए होती है। विधायक ने राहुल को जल्द शादी करने की भी सलाह दी।

Web Title: rahul gandhi son ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया