मुख्य समाचार
बिग बॉस 13 का पहला टीजर रिलीज, दर्शक कभी नहीं भूल पाएंगे ये सीजन आश्रम में दो महिलाओं से रेप का मामला, पुलिस जांच में जुटी ICSI CS परीक्षा का परिणाम घोषित, जानें कब तक होगा एक्टिव निवेशकों का करोड़ों लेकर रियल एस्टेट कंपनी फरार भाजपा को रोकने के लिए अखिलेश यादव अब इस पार्टी से करने जा रहे गठबंधन, सियासी सरगर्मी बढ़ी यहां नौकरी का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप: इतिहास रचने से एक कदम दूर पीवी सिंधु... यूपी: सूबे में जल्द हो सकता है एक नए गठबंधन का ऐलान, इन दलों के नेताओं की बढ़ी नजदीकियां राहुल के कश्मीर दौरे पर भड़के इकबाल अंसारी, दे डाली ये नसीहत आम आदमी की थाली से ये सब्जियां हुईं गायब, आगे भी राहत की उम्मीद नहीं
 

अमित शाह ने किया एलान जेडीयू से नहीं टूटेगा रिश्ता,कार्यकर्ताओं को दिया इतने सीटों को जीतने का..


RAGHVENDRA CHAURASIA 12/07/2018 18:37 PM
92 Views

Patna  भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गुरुवार​ को एक दिवसीय दौरे पर बिहार गए हुए थे। पटना में शाह व नीतीश कुमार की बैठक हुई। दोनों नेताओं की लंबी बैठक के बाद शाह ने एलान किया कि जेडीयू से बीजेपी का रिश्ता नहीं टूटेगा। इसके साथ ही शाह ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को बड़ा टास्क दिया है। 

Amit Shah did not break the relationship with JDU, to win so many seats given to the workers.

शाह ने 40 सीटें जीतने का रखा लक्ष्य

​बिहार की राजधानी पटना दौरे पर पहुंचे अमित शाह ने सीएम नीतीश कुमार के साथ लंबी चर्चा की। इसके बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए शाह ने कहा कि कांग्रेस मुक्त भारत की शुरुआत बिहार से हुई थी। बिहार की धरती महान है, इस धरती को मैं नमन करता हूं। इसके साथ ही शाह ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को 40 सीट जीतने का लक्ष्य दिया है। शाह ने कहा कि जनता को केंद्र सरकार की योजनाओं के बारे में बताकर उन्हें जागरूक करें। 

एनडीए चन्दबाबू गए तो नीतीश साथ आए

बिहार दौर पर शाह ने कहा कि अगर एनडीए का साथ चन्द्रबाबू नायडू छोड़ गए तो हमें नीतीश कुमार जैसे पुराने साथी दोबारा मिले हैं। उन्होंने कहा कि बिहार सरकार ने कड़ी मेहनत करके ​बीमारू राज्य की कैटेगरी से बाहर निकालकर बिहार के विकास के लिए लगातार काम कर रहे हैं। शाह ने कहा कि विपक्षी दलों का सिर्फ एक ही एजेंडा है कि नरेन्द्र मोदी हटाओ लेकिन मोदी का एजेंडा सिर्फ राष्ट्र का विकास करना है।
 

 

Web Title: Amit Shah did not break the relationship with JDU, to win so many seats given to the workers. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया