मुख्य समाचार
लोन लेने से पहले जान लें ये खास बातें, ईएमआई भरने में नहीं होगी परेशानी सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सहित 5 लोगों को फर्जीवाड़े में सात साल की सजा राबड़ी का केन्द्र पर गंभीर आरोप, लालू को जहर देकर मारना चाहती है सरकार सलमान ने शादी न करने की बताई यह खास वजह, जानकर रह जाएंगे हैरान कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम् पहुचे कैथेड्रल चर्च #IPL2019 : पंजाब को पांच विकेट से हराकर दिल्ली के दिलवालों की जीत झोपड़ी में लगी आग, वृद्ध जिन्दा जला यूपी में सपा को लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेता और उसके समर्थक कांग्रेस में शामिल स्मृति ईरानी के खिलाफ डिग्री मामले में कांग्रेस नेता ने की चुनाव आयोग में शिकायत विदेश सचिव दो दिवसीय चीन के दौरे पर लखनऊ के 37 उम्मीदवारों के चुनाव लड़ने के मंसूबों पर फिरा पानी जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 
 

कृषि सेवा संघ ने मण्डल कार्यालय का घेराव किया, रखी ये मांगे


SHUBHENDU SHUKLA 12/07/2018 18:49:10
338 Views

Lucknow. अधीनस्थ कृषि सेवा संघ उप्र के आवाहन पर गुरुवार को लखनऊ मण्डल संयुक्त कृषि निदेशक कार्यालय का घेराव कर विरोध प्रदर्शन किया। मण्डलीय संयुक्त कृषि निदेशक को मुख्यमंत्री के नाम संबोधित 17 सूत्रीय ज्ञापन सौंपा। संघ के मण्डल अध्यक्ष अरूण सचान ने बताया कि लम्बे समय से लम्बित वेतन विसंगति की मांग की जा रही है। लेकिन मांगे नहीं सुनी जा रही है।

AdhInasth Krshi Seva Sangh Ne Mandal Office Par Kiya Pradarshan

यह भी पढ़ें...डीजीपी से मिलने जा रहे मॉनिटरिंग फोरम, विधान सभा पर जबरन रोका

  ये है मांगे

प्राविधिक सहायक ग्रुप-सी को 4200 ग्रेड-पे तथा ग्रुप-बी व ए का आमेलन करते हुए 4800 ग्रेड-पे, अवशेष धान के बीज को जनपदों में जबरन निल कराने और वेतन से कटौती कर धन जमा कराने, स्थानान्तरण नीति को अनीतिपूर्वक लागू करने जिसमें सैकड़ों कर्मचारियों को अकारण दूरस्थ तैनाती देकर उत्पीड़न किया जा रहा है। अतः किये गये स्थानान्तरण तत्काल निरस्त किये जाएं।

यह भी पढ़ें...संस्कृति राय हत्याकांड का खुलासा, एक गिरफ्तार

  आंदोलन के लिए बाध्य

उन्होंने बताया कि श्रेणी-2, वर्ग-1, वर्ग-2 के पदों पर पदोन्नति में शिथिलीकरण, वर्ग-1 को राजपत्रित दर्जा, सेवा नियमावली प्रख्यापन, तहसील कार्यालयों को वेतन व अन्य कार्यक्रमों के बजट, नियत वाहन भत्ता का समाधान न कर संगठन को आन्दोलन के लिए बाध्य किया जा रहा है।  समस्याओं के समाधान के लिए संगठन का आन्दोलन जारी रहेगा। 

यह भी पढ़ें...सम्पूर्ण समाधान दिवस के लिए ADM नामित: DM

  विशाल रैली 24 को

उन्होंने बताया कि 24 अगस्त को लखनऊ में कृषि भवन पर विशाल रैली होगी। शासन यदि वार्ता नहीं करता है, तो आन्दोलन तेज किया जायेगा। धरना-प्रदर्शन में मुख्य रूप से प्रान्तीय संगठन मंत्री अजेन्द्र सिंह, प्रान्तीय कोषाध्यक्ष प्रवेश कुमार, प्रान्तीय मीडिया प्रभारी केके शुक्ला, दिलीप कुमार यादव, चन्द्रेश मौर्य, हरद्वारी लाल वर्मा सहित सैकड़ों कर्मचारी धरना-प्रदर्शन में शामिल रहे।

AdhInasth Krshi Seva Sangh Ne Mandal Office Par Kiya Pradarshan

Web Title: AdhInasth Krshi Seva Sangh Ne Mandal Office Par Kiya Pradarshan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया