पीएम ने लागू किए कई कल्याणकारी योजनाएं, महेन्द्र नाथ पाण्डेय


SHUBHENDU SHUKLA 12/07/2018 19:39:42
443 Views

Lucknow. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डा. महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार ने जनहित में कई कल्याणकारी योजनाओं को लागू किया। योजनाओं से गांव, गरीब, किसान व युवाओं को लाभ पहुंचाने का काम किया हैं। पूरे विश्व में भारत का सम्मान बढ़ा है। केन्द्र सरकार की तर्ज पर ही उप्र की योगी सरकार भी प्रदेश में चौतरफा विकास की सुनियोजित योजनाएं बनाकर उनको लागू करने का सरहनीय प्रयास किया है। 

Many welfare schemes implemented by the Prime Minister

यह भी पढ़ें...सम्पूर्ण समाधान दिवस के लिए ADM नामित: DM

  पूर्वांचल का होगा विकास

उन्होंने कहा कि लम्बे समय तक प्रदेश की जनता को झूठे ख्वाब व प्रलोभन दिखाकर वोट बैंक की राजनीति करने वाले सपा-बसपा जैसे दलों को जनता में खत्म हो चुकी अपनी स्वीकार्यता ने भयभीत कर दिया है। इसीलिए वे योगी सरकार के विकास के माॅडल पर सवाल खड़े कर रहे है। श्री पाण्डेय सकलडीहा चन्दौली में इग्नू अध्ययन केन्द्र का उद्घाटन करने पहुंचे थे। हुए कहा कि पीएम का दौरा पूर्वांचल के चौतरफा विकास की गति को और तेज करेगा। 

यह भी पढ़ें...संस्कृति राय हत्याकांड का खुलासा, एक गिरफ्तार

  सपा ने कराया फर्जी शिलाल्यास

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डा. महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने पूर्वांचल एक्सप्रेव-वे को लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा दिए जा रहे बयानों को हास्यापद बताया। उन्होंने कहा कि पूर्ववर्ती सपा सरकार ने अपने कार्यकाल में फर्जी ढंग से शिलान्यास किए। अखिलेश यादव ने विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही पूरे प्रदेश में आनन फानन में कई ऐसी योजनाओं का शिलान्यास कर जनता को धोखा देने का काम किया। जिनकी डीपीआर तक नहीं बनी थी। उन योजनाओं के भी शिलान्यास कर दिए गए। मोदी सरकार और योगी सरकार 15 वर्षों से चरमराई उप्र की व्यवस्था को पटरी पर लाने का काम कर रही है। इस अवसर पर राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) अनिल राजभर, क्षेत्रीय निदेशक इग्नू डा. अवध नारायण त्रिपाठी आदि उपस्थित रहे।

Web Title: Many welfare schemes implemented by the Prime Minister ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया