भरे बाजार HCP की पिस्टल छीनने वाले युवक को सता रहा एनकाउंटर का खौफ 


GAURAV SHUKLA 13/07/2018 09:53:53
495 Views

Lucknow. आलमबाग के अवध चौराहे पर एचसीपी प्रमोद शुक्ला की सरेआम पिस्टल छीनने वाले युवक सलमान की ओर से कोर्ट में सरेंडर की अर्जी दी गयी है। दरअसल आरोपित को एनकाउंटर का खौफ सता रहा है। जिसके चलते परिजनों ने वकील के माध्यम से कोर्ट में सरेंडर की अर्जी दी है। वहीं इस बारे में पुलिस का कहना है कि युवक सलमान को सरेंडर करने से पहले ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इसके लिए लगातार मानकनगर और पारा की पुलिस टीमें छापेमारी कर रही हैं। 

Apradhnama Daroga ki pistal chinane wale yuvak ko sata raha encounter ka khauf
गौरतलब है कि पिछले दिनों एससीपी प्रमोद शुक्ला की पिस्टल छीने जाने का मामला प्रकाश में आया था। जिसके बाद आरोपित युवक सलमान की बाईक अपाचे और छीनी गयी पिस्टल को पुलिस टीमों ने बरामद कर लिया था। लेकिन वह आरोपित को गिरफ्तार करने में नाकाम रहे थे। जिसके बाद आरोपित के परिजनों की ओर से कोर्ट में अर्जी दी गयी थी। सलमान के साथ ही उसके साथियों ने भी कोर्ट में अर्जी दी है। वहीं पुलिस आरोपितों की तलाश में लगातार छापेमारी कर रही है। 

यह भी पढ़ें... मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद एक्शन में बसपा सुप्रीमो, विधायक लोकेश दीक्षित को दिखाया बाहर का रास्ता

Web Title: Apradhnama Daroga ki pistal chinane wale yuvak ko sata raha encounter ka khauf ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया