मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

पूर्व पत्नी का दावा, भारत में भी हैं इमरान के नाजायज बच्चें


SUJEET KUMAR 13/07/2018 15:06 PM
279 Views

Islamabad. पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर इमराम खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने इमरान को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। रेहम खान ने अपनी किताब में दावा किया है कि इमराम खान के पांच नाजायज बच्चें भी है। इनमें से कुछ भारतीय हैं।

imran khan has india illegitimate indian children claims former wife reham khan

‘रेहम खान’ के नाम से प्रकाशित हुई इस आत्मकथा में लिखा है कि इमरान ना सिर्फ अय्याश हैं बल्कि अपनी पत्नी को पीटने वाले भी हैं। इतना ही नहीं, किताब में आरोप लगाया गया है कि इमरान कोकीन और हेरोइन जैसी कई किस्मों की ड्रग्स का भी रेगुलर सेवन करते हैं। 

imran khan has india illegitimate indian children claims former wife reham khan

रेहम की इस किताब में किए गए दावों के बाद से पाकिस्तान की राजनीतिक गलियारों में हलचल मंची हुआ है, क्योंकि इमरान वर्तमान में एक नेता हैं। रिपोर्ट की माने तो इमरान खान ने खुद बताया था कि उनके पांच नाजायज बच्चे हैं, जिनमें से कुछ भारतीय हैं। रेहम के मुताबिक इमरान का दावा था कि उनका सबसे बड़ा नाजायज बच्चा तो 34 साल का हो चुका है। 

imran khan has india illegitimate indian children claims former wife reham khan

अमेजन डॉट कॉम पर रिलीज हुई रेहम खान की किताब में कहा गया है कि इमरान कुरान का पाठ तक नहीं कर सकते और इतने अंधविश्वासी है कि काले जादू में भरोसा करते हैं और एक बार तो एक पीर की सलाह पर इमरान ने काली दाल को अपने पूरे शरीर पर लगा लिया था। 

गौरतलब है कि एक टीवी पत्रकार रहीं रेहम खान ने साल 2015 में इमरान से निकाह किया था। लेकिन उनका यह रिस्ता सिर्फ 10 महीने तक ही चल सका था। इसके बाद इमरान ने तीसरा निकाह कर लिया था।  

Web Title: imran khan has india illegitimate indian children claims former wife reham khan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया