काम करने से मना करना दलित युवक को पड़ा भारी, दबंगों ने किया घिनौना कांड


SHUBHENDU SHUKLA 14/07/2018 08:47:18
773 Views

Mathura. बीजेपी सरकार में दलितों पर अत्याचार रुकने का नाम नहीं ले रहा है। गुजारात में दलित उत्पीड़ने के कई मामले सामने आने के बाद यूपी के मथुरा में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां दलित युवक ने काम करने से मना किया तो बदंगों ने धारदार हथियार से पैर काटने का प्रयास किया और जमकर पिटाई की। घटना को अंजाम देने के बाद दबंग आरोपी भाग निकले। वहीं, पजिनों ने आनन-फानन में पीड़ित को अस्पताल पहुंचाया।

Efforts to cut the foot of Dalit youth in Mathura

यह भी पढ़ें...भरे बाजार HCP की पिस्टल छीनने वाले युवक को सता रहा एनकाउंटर का खौफ

  क्या है मामला

घटना थाना छाता के बूंदी गांव की है। खबरों के मुताबिक गुड्डू 23 घर के बाहर सो रहा था। इसी बीच 3 दबंग आ पहुंचे और उसके साथ मारपीट की। जब इससे भी जी नहीं भरा तो दरांती से हमला कर पैर घायल कर दिया। इसके बाद दबंग फरार हो गए। परिजनों ने किसी तरह युवक को अस्पताल पहुंचाया। जहां युवक का इलाज चल रहा है। पीड़ित टीपू नाम के शख्स के  घर पर परिवार का खर्च चलाने के लिए काम करता था। लेकिन समय से रुपए नहीं मिने के कारण काम करना बंद कर दिया। जिससे बौखलाकर उसके साथ यह घिनौना कांड कर डाला।

यह भी पढ़ें...फरीदाबाद: नाबालिग से नींद में कर रहा था रेप, तीमारदार ने देखा तो...

  नहीं हुई कार्रवाई

पीड़ित का आरोप है कि जब मामले की शिकायत पुलिस से की गई तो आरोपी दबंगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। वहीं, पुलिस का कहना है कि उनको तहरीर नहीं मिली है। थाने में तहरीर दी जाएगी तो कार्रवाई की जाएगी।

Web Title: Efforts to cut the foot of Dalit youth in Mathura ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया