भाजपा विधायक पर पत्नी ने लगाया कॉलेज गर्ल से नाजायज रिश्तों का आरोप 


GAURAV SHUKLA 14/07/2018 15:25:54
1924 Views

LUCKNOW. जम्मू कश्मीर के आरएसपुरा से भाजपा विधायक गगन भगत पर उनकी पत्नी ने धोखा देने और कॉलेज स्टूडेंट के साथ नाजायज संबंध रखने का आरोप लगाया है। गगन की पत्नी मोनिका के अनुसार उनके पति उनको तलाक दिये बिना ही एक छात्रा के साथ नाजायज संबंध रख रहे हैं। जिसके चलते उन्होंने मामले में पीएम मोदी के दखल देने और इंसाफ की लड़ाई में उनका साथ देने की मांग की है। 

BJP VIDHYAK GAGAN BHAGAT KI PATNI NE LAGAYA GAMBHIR AROP
दरअसल मोनिका के दो बच्चे हैं मोनिका के मुताबिक वह उनके लिए ही यह लड़ाई लड़ रही हैं। वहीं विधायक गगन भगत का कहना है कि यह सब उनकी छवि को खराब करने के लिए किया जा रहा है। फिलहाल भारतीय जनता पार्टी ने इसके लिए विधायक से सफाई भी मांगी है। वहीं विधायक ने गुरुवार को इस मामले में तीन सदस्यीय अनुशासन समिति के सामने पेश होकर पूरे मामले पर अपनी सफाई दी। इस दौरान मोनिका ने पति पर कई आरोप लगाते हुए सबूत भी समिति के सामने रखे। 

BJP VIDHYAK GAGAN BHAGAT KI PATNI NE LAGAYA GAMBHIR AROP
विधायक का कहना है कि वह पत्नी से अलग रहते हैं और उनके तलाक का मामला कोर्ट में है। वहीं मोनिका का कहना है कि वह पत्नी से अलग जरूर रहते हैं लेकिन उनका तलाक नहीं हुआ है। वहीं उनके मुताबिक गगन के द्वारा गुजारे के लिए भी कोई राशि नहीं दी जा रही है। फिलहाल अनुशासन समिति ने एक बार फिर इसी मामले में 19 जुलाई को गगन को तलब किया है। 

यह भी पढ़ें... मेट्रो प्रोजेक्ट में सेंधमारी, डीजल चोरी करते युवक गिरफ्तार


 विधायक पर लग चुके हैं छात्रा के अपहरण के आरोप 

विधायक गगन पर एक छात्रा के अपहरण का आरोप भी लग चुका हैं। इसी के साथ उनकी आपत्तिजनक तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। वहीं छात्रा के पिता लगातार इस मामले में विधायक पर बेटी का आरोप लगा विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। उनका कहना है कि पुलिस विधायक के दबाव में काम कर रही है। 

BJP VIDHYAK GAGAN BHAGAT KI PATNI NE LAGAYA GAMBHIR AROP

Web Title: BJP VIDHYAK GAGAN BHAGAT KI PATNI NE LAGAYA GAMBHIR AROP ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया