लव जिहाद जैसा अनोखा मामला: धर्म छुपाकर प्रेमिका से बनाया संबंध, शादी टूटी फिर...


SHUBHENDU SHUKLA 14/07/2018 15:59:22
772 Views

Howrah. पश्चिम बंगाल स्थित हावड़ा में धर्म छुपाकर प्रेमिका से रिलेशन बतनाने और शादी टूटने के बाद हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। वहीं, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और जांच में जुट गई है। खबरों के मुताबिक आरोपी शेख सुल्तान नाम के शख्स ने धर्म छिपाकर 35 वर्षीय महिला से प्रेम संबंध बना लिया। लंबे समय तक दोनों साथ रहे। जब धर्म का ख्च सामने आया तो लड़की वालों ने शादी से  इंकार कर दिया। इस पर युवक बौखला गया और प्रेमिका को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

PremI ne Premika ki Goli Marakar  ki Hatya

यह भी पढ़ें...भरे बाजार HCP की पिस्टल छीनने वाले युवक को सता रहा एनकाउंटर का खौफ

  क्या कहती है पुलिस

पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक और उसकी मृतका प्रेमिका एक दूसरे से प्यार करते थे। दोनों ने कोर्ट मैरिज करने का मन भी बना लिया था। लेकिन सुल्तान ने यह सब धर्म छुपाकर किया। जब लड़की के परिजनों को आरोपी के असलियत का पता लगा तो शादी से मना कर दिया। इससे आक्रोश में आकर आरोपी शख्स ने वारदात को अंजाम दे डाला। वहीं, बेटी को बचाने पर माता शुभ्रा और पिता तुषार चक्रवर्ती भी जख्मी हो गए।  

यह भी पढ़ें...सिरफिरे आशिक ने शादी के लिए मॉडल को बनाया बंधक, पुलिस मामला सुलझाने में जुटी

  ऐसे पकड़ा गया आरोपी

प्रेमिका व उसके माता-पिता को गोली मारकर आरोपी भागने लगा। लेकिन घटना के दौरान मौजूद लोगों ने आरोपी को दौड़कर पकड़ लिया। पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने सुल्तान को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। यहां से उसे 7 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Web Title: PremI ne Premika ki Goli Marakar ki Hatya ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया