शिलान्यास करके जनता को गुमराह कर रहे पीएम: संजय सिंह


SHUBHENDU SHUKLA 14/07/2018 16:59:25
314 Views

Lucknow. प्रधानमंत्री मोदी के पूर्वांचल दौरे को लेकर आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी, सांसद संजय सिंह ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि चुनाव जीतने के बाद कभी भी प्रधानमंत्री को यूपी की जनता की याद नहीं आई। लोकसभा चुनाव करीब आने की वजह से प्रधानमंत्री शिलान्यास का शिलान्यास और फीता काटकर प्रदेश की जनता को गुमराह करने आये हैं। उन्होंने एक्सप्रेस वे के शिलान्यास पर सवाल उठाते हुए कहा कि पिछले चार साल से केंद्र और 18 महीनों से यूपी में भाजपा की सरकार है इसके बाबजूद पूर्वांचल के एक्सप्रेस वे पर कोई कार्य नहीं किया| क्या मोदी और योगी सिर्फ पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा किये गए शिलान्यास का ही शिलान्यास करेंगे या खुद से भी कुछ काम करेंगे।

 Sanjay Singh said PM is misleading the people by laying the foundation stone

यह भी पढ़ें...राजस्थान चुनाव: बसपा-कांग्रेस गठबंधन पर पायलट का बयान, BJP को कही ये बात...मचा हड़कंप

  वादा भी खोखला

भाजपा सरकार ने एक्सप्रेस वे को अगले तीन साल में पूरा करने का लक्ष्य रखा है,  ये उसी तरह का वादा है। जिस तरह से 2014 के लोकसभा चुनाव में पीएम ने दो करोड़ लोगों को नौकरी देने, 15 लाख रुपया देने जैसे तमाम वादे देश की जनता से किये थे। शिक्षण संस्थानों को बंद कराकर उसके वाहनों से लोगों को ढोया जा रहा है। उन्होंने कहा कि नए सत्र की पूरे प्रदेश में पढ़ाई शुरू हो चुकी है, लेकिन पीएम के आगमन के कारण शिक्षा विभाग ने हास्यास्पद तरीके से गर्मी की बात बताते हुए पूर्वांचल में तीन दिनों के लिए शिक्षण संस्थान बंद कर दिए। जबकि वास्तविकता ये है कि सभी शिक्षण संस्थानों के बसों एवं अन्य वाहनों से लोगों को पीएम मोदी के कार्यक्रम स्थल तक लाया जा रहा है। मुख्यमंत्री योगी ने शिक्षण संस्थानों को जबरदस्ती बंद कराकर सरकारी तंत्र का दुरूपयोग किया है।

यह भी पढ़ें...सिरफिरे आशिक ने शादी के लिए मॉडल को बनाया बंधक, पुलिस मामला सुलझाने में जुटी

 लेखपालों को किया समर्थन   

उन्होंने कहा कि लेखपालों द्वारा अपनी मांगों को लेकर किये जा रहे आन्दोलन को आम आदमी पार्टी ने समर्थन किया है। योगी सरकार आन्दोलनकारी लेखपालों के साथ तानाशाही का रवैया अपना रही है। मांगों का निस्तारण करने के बजाय बर्खास्त एवं निलंबित करने की कार्यवाही कर रही है। शान्तिपूर्वक तरीके से विरोध कर रहे लेखपालों को निलंबित करना निंदनीय है।

यह भी पढ़ें...भरे बाजार HCP की पिस्टल छीनने वाले युवक को सता रहा एनकाउंटर का खौफ

  15 को अवध प्रांत की बैठक

अवध प्रांत की अध्यक्षा ब्रज कुमारी ने बताया कि 15 जुलाई, रविवार को यूपी प्रभारी संजय सिंह अवध प्रांत के सभी पदाधिकारियों एवं सभी जिलों के अध्यक्षों के साथ महत्वपूर्ण बैठक करेंगे। जिसमें संगठन की समीक्षा एवं अवध प्रांत में होने वाली अयोध्या से लखनऊ तक जनअधिकार पदयात्रा की रुपरेखा तय की जाएगी।

Web Title: Sanjay Singh said PM is misleading the people by laying the foundation stone ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया