गर्ल्स हॉस्टल में छात्रा ने की सुसाइड, मचा हड़कंप


SHUBHENDU SHUKLA 14/07/2018 17:56:29
338 Views

Lucknow. राजधानी के अलीगंज थाना क्षेत्र स्थित गर्ल्स हॉस्टल में एक छात्रा ने सुसाइड कर लिया जिसकी जानकारी पाते ही पूरे हाॅस्टल की लड़कियों में अफरा-तफरी मच गई। घटना की सूचना हाॅस्टल में रह रही छात्राओं नेे हाॅस्टल मालिक पंकज तिवारी को दी  साथ ही अलीगंज पुलिस को भी सूचित किया गया। सूचना मिलते ही मौके पर  पहुंची पुलिस ने छात्रा को ट्रामा पहुंचाया जहां उसको डाॅक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं, पुलिस ने मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है।

Aliganj case Student suicides in girls hostels

यह भी पढ़ें...भरे बाजार HCP की पिस्टल छीनने वाले युवक को सता रहा एनकाउंटर का खौफ

  क्या है मामला

पूरा मामला अलीगंज थाना क्षेत्र के एम.आई. 69 सेक्टर-बी कपूरथला चैराहे का है जहां बांदा निवासी 23 वर्षीय निधी गुप्ता उर्फ दिव्या गुप्ता हाॅस्टल में अपनी छोटी बहन नीलम गुप्ता के साथ रहकर बीएससी थर्ड ईयर की तैयारी कर रही थी। वहीं, हाॅस्टल में मौजूद छात्राओं ने बताया कि सुबह करीब 7 बजे जब उसकी छोटी बहन कोचिंग निकल गई थी। उसके बाद ही करीब 9 बजे उसने पंखे के सहारे लटक कर सुसाइड कर लिया है। वहीं, सूत्रों की माने तो मकान मालिक ने थोड़ी भी तत्परता दिखाई होती तो शायद आज वो जिंदा होती। क्योंकि जिस वक्त पुलिस उसको ट्रामा ले जा रही थी उस वक्त उसकी सांसे चल रही थी। 

यह भी पढ़ें...सिरफिरे आशिक ने शादी के लिए मॉडल को बनाया बंधक, पुलिस मामला सुलझाने में जुटी

  क्या कहते हैं सीओ

सीओ अलीगंज ने बताया है कि गर्ल्स हाॅस्टल में निधी गुप्ता नाम की छात्रा ने सुसाइड किया है। जिसके पास से पुलिस ने सुसाइड बरामद किया है। उसने सुसाइड नोट में कुछ खास नहीं लिखा है, बल्कि फिजिक्स के प्रैक्टिकल की तैयारी न होने पर आत्महत्या करने की बात लिखी है। फिलहाल घटनास्थल का मुआयना कर जांच की जा रही है कि आखिर उस छात्रा ने क्यों सुसाइड किया है।

Web Title: Aliganj case Student suicides in girls hostels ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया