रेप का आरोप लगने के बाद बीजेपी उपाध्यक्ष का इस्तीफा


SHUBHENDU SHUKLA 14/07/2018 18:16:29
278 Views

Ahmedabad. गुजरात में भाजपा उपाध्यक्ष जयंती भानुशाली ने 21 वर्षीय युवती द्वारा रेप का आरोप लगाने के बाद पद से इस्तीफा दे दिया है। जयंती 53 कच्छ जिले के रहने वाले हैं। त्याग पत्र देने के साथ ही लगाए गए आरोपों का खंडन करते हुए कहा है कि उनको फंसाने के लिए साजिश रची गई है। उनके इस्तीफे को भाजपा अध्यक्ष जितु वाघानी ने स्वीकार कर लिया है। 

 The Case of Gujarat BJP vice-president resigns after rape charges

यह भी पढ़ें...बड़ा खुलासा, Twitter पर 13 लाख फर्जी लोग करते थे पीएम मोदी को फॉलो

  जिम्मेदारियों से छुटकारा

जयंती ने इस्तीफे में लिखा है कि उनके ऊपर रेप जैसा घिनौना और गंभीर आरोप लगा है। उनकी छवि को धूमिल करने की साजिश रची गई है। परिवार के उपर भी आरोप लगाए गए हैं, जो निराधार हैं। बता दें कि बीजेपी उपाध्यक्ष ने 2007 से 2012 तक कच्छ में अब्दासा विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया था। जब तक वह आरोपों से बरी नहीं हो जाते, पार्टी उनको जिम्मेदारियों से छुटकारा दें।

यह भी पढ़ें...राजस्थान चुनाव: बसपा-कांग्रेस गठबंधन पर पायलट का बयान, BJP को कही ये बात...मचा हड़कंप

  क्या है मामला

खबरों के मुताबिक सूरत की रहने वाली 21 वर्षीय युवती ने जयंती भानुशाली के खिलाफ गत 10 जुलाई को रेप का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। युवती का आरोप है कि नामी फैशन डिजाइनिंग कॉलेज में दाखिला दिलाने के नाम पर उसके साथ कई बार रेप किया। इतना ही नहीं ब्लैकमेल करने के लिए अश्लील वीडियो भी बनाया गया। वहीं, पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। अभी एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। जांच के बाद सच सामने आने पर कार्रवाई की जाएगी।

Web Title: The Case of Gujarat BJP vice-president resigns after rape charges ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया