मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

मायावती ने बीजेपी पर बोला हमला, चुनाव आते ही करने लगे...


SHUBHENDU SHUKLA 15/07/2018 10:38:37
831 Views

Lucknow. बसपा सुप्रीमो मायावती ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंनेक कहा कि लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही पीएम नरेन्द्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ को शिलान्यास की याद आ गई है। जनता को लुभाने के लिए घूमघूमकर कई योजनाओं के शिलान्यास का कार्य किया जा रहा है। बीजेपी जनता को कितना भी गुमराह कर ले। अब जनता छलावे में नहीं आने वाली है। बता दें कि पीएम मोदी ने आजजमगढ़ में पूर्वांचल-एक्सप्रेस-वे की आधारशिला रखी। इसके बाद से वह निशाने पर आ गए हैं।

Mayawati talks on BJP attack

यह भी पढ़ें...बड़ा खुलासा, Twitter पर 13 लाख फर्जी लोग करते थे पीएम मोदी को फॉलो

  बसपा ने शुरु किया था काम

मायावती ने कहा कि जेवर अन्तरराष्ट्रीय हवाई अड्डा सहित ग्रेटर नोएडा से बलिया तक आठ-लेन वाली गंगा एक्सप्रेस-वे की रूपरेखा उनकी सरकार में ही बनी थी। इसके बाद इस पर काम शुरू हुआ था। ताज-एक्सप्रेस वे भी बसपा की ही देन है। इन सब कामों को उनकी सरकार में पूरा कर लिया गया होता। लेकिन उस दौरान कांग्रेस की सरकार ने अनापत्ति प्रमाण पत्र नहीं दिया। यह बात जनता भली भांति जानती है। 

BJP govt has started inaugurating projects in UP only now, when general elections are near. PM has laid foundation stone of Purvanchal Expressway today. Had they done this in 2014 itself, then instead of laying foundation stone today he would've been inaugurating it: Mayawati,BSP pic.twitter.com/JunarY9iZk

— ANI UP (@ANINewsUP) July 14, 2018

यह भी पढ़ें...राजस्थान चुनाव: बसपा-कांग्रेस गठबंधन पर पायलट का बयान, BJP को कही ये बात...मचा हड़कंप

  चुनावी झूठे वादे

बसपा सुप्रीमो नेक कहा कि बीजेपी चुनाव के दौरान झूठे वादे और आश्वासन देती है। बीजेपी जनता को गुमराह करती है, इस वजह से इस सरकार में गरीबी, बेरोजगारी, और मंहगाई चरम पर है। केन्द्र के 4 सालों की सरकार में जनता अपना हित समझ चुकी है। सरकार ने कोरे आश्वासन और राजनीतिक बयानबाजी के अवाला कुछ नहीं दिया। विकास कार्यों के लिए ईमानदारी और लगन से काम करने की जरूरत होती है। 

Mayawati talks on BJP attack

Web Title: Mayawati talks on BJP attack ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया