जहर देकर जान से मारने की नौकरों ने की साजिश, गिरफ्तार


NAZO ALI SHEIKH 15/07/2018 12:19:54
606 Views

Lucknow. राजधानी के महानगर थानाक्षेत्र स्थित आईटी चौराहा पुलिस लाइन के पास निवास को व्यपारी संजय अग्रवाल द्वारा महानगर पुलिस को सूचना दिया गया कि उनके बुजुर्ग माता-पिता व भांजे को जहर देकर उनके नौकरों ने उनकी हत्या करने की कोशिश की है। जिसपर महानगर पुलिस ने आनन-फानन में दोनों नाबालिग नौकरों को हिरासत में लिया है साथ ही उनसे पूछताछ करने में जुटी हुई है कि इस घटना में और कौन-कौन शामिल हैं।

यह भी पढ़ें... लावारिस अटैची मिलने के बाद हड़कम्प

A conspiracy of poisoned servants to kill them, arrested

व्यापारी संजय अग्रवाल ने बताया कि उनके घर मे नौकरी कर रहे वंशल अग्रवाल फिरोजाबाद निवासी और मुकेश कन्नौजिया सीतापुर निवासी 4 महीने से काम करते हैं जो कि नाबालिग हैं। जिन्होंने कल रात घर मे किसी को न होता देख उनके पिता जगदीश अग्रवाल (82) वर्षीय मां शीला अग्रवाल (76) वर्षीय और उनका भांजा लक्ष्य अग्रवाल (13) वर्षीय को जबरन जहर खिलाकर उनकी हत्या करनी चाही थी। जिसकी जानकारी संजय अग्रवाल को उनकी मां को होश आने पर मालूम हुआ । जिसके बाद ही इन्होंने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी।

यह भी पढ़ें... भरे बाजार HCP की पिस्टल छीनने वाले युवक को सता रहा एनकाउंटर का खौफ

वहीं पीड़ित संजय अग्रवाल का कहना है कि उनकी माता-पिता व भांजा को शुक्रवार की देर रात अचेत अवस्था में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं उन्होंने कहा कि उस अस्पताल से जवाब मिलने के बाद सभी को सहारा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है जहां सभी आईसीयू में भर्ती हैं । वहीं बताया कि मां और भांजा तो कुछ हद तक ठीक हैं लेकिन पिता की हालत गंभीर बनी हुई है।

एसपी ट्रांसगोमती हरेन्द्र कुमार का कहना है कि पीड़ित द्वारा उनके नौकरों के विरुद्ध जहर खिलाकर हत्या करने की तहरीर दी गई है । जिसपर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है । उन्होंने कहा कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है की इस घटना में और कौन कौन शामिल हैं। वहीं कहा कि घर मे कोई लूटपाट नहीं हुई है फिलहाल मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है और पता लगाया जा रहा है कि आखिर क्या कारण व्यापारी के परिवार को जहर दिया गया।

Web Title: A conspiracy of poisoned servants to kill them, arrested ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया