मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

BSP में बड़ा बदलाव, BJP को हराने का दिया मंत्र, युद्ध स्तर पर होगा ये काम...


SHUBHENDU SHUKLA 16/07/2018 08:22:59
1412 Views

Lucknow. तीन राज्यों में भले ही विधानसभा चुनाव होने हो। लेकिन लोकसभा चुनाव पर सभी पार्टियों की नजर है। बसपा सुप्रीमो मायावती की तैयारियों को देखकर विरोधी पार्टिंयों में हलचल मची हुई है। इसी बीच जिलाध्यक्ष बदलने के बाद पदाधिकारियों में बदलाव किया गया है। दिल्ली रोड स्थित वीनस गार्डन में रविवार को मेरठ और सहारनपुर मंडल कैडर कैंप में पदाधिकारियों व नेताओं के मध्य अहम बैठक की हुई। यहां बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे पूर्व सांसद घनश्याम चंद खैरवार ने बीजेपी को हराने का मंत्र दिया। उन्होंने कहा कि बीजेपी को हराने के लिए वादाखिलाफी और खराब कार्यों से जनता को अवगत कराएं।

BSP made big changes in office bearers

यह भी पढ़ें...बीजेपी की इस चाल को भांप गई मायावती, कहा- करना पड़ेगा इस बात का सामना

  चुनाव के लिए कसें कमर

वहीं, पदाधिकारियों ने कहा कि अब लोकसभा चुनाव के लिए भी समय शेष ही है। ऐसे में सभी कार्यकर्ता और पदाधिकारी अपनी कमर कस लें। बीजेपी के खराब कायों की पोल खोलो अभियान चलाएं। घर घर जाकर लोगों को बताएं कि विकास कार्यों के नाम पर उनके साथ धोखा हुआ है। बीजेपी जनता का किस तरह से शोषण कर रही है। खास तौर पर दलितों को आगाह करें कि किस तरह से उन पर अत्याचार और उत्पीड़न किया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें...MP चुनाव: BJP को हराने के लिए कांग्रेस की बड़ी चाल, किया ये बड़ा खुलासा

  ये है नया फार्मूला

पदाधिकारियों ने कहा कि तैयारियों को लेकर कोई कोर कसर नहीं छोड़नी है। अब जोन इंचार्ज भी बूथों पर जाकर कमेटी बनवाने का काम करेंगे। कार्यकर्ता और उच्च पदाधिकारी आपस में तालमेल बनाकर काम करें। पदाधिकारी कार्यकर्ताओं से उनकी समस्याओं को पूंछे और समाधान भी निकालें। जहां जरूरत हो खुद जमीन पर उतरकर कार्यकर्ताओं के साथ जनता के बीच पहुंचे। बताया गया कि सभी जोनों में तीन-तीन प्रभारी बनेंगे और सभी को मेहनत और लगन से काम करना होगा।

  ये बने मंडल जोन इंचार्ज

बसपा ने पुराने और अनुभवी कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां तेनी शुरू कर दी है। सिवालखास से विधानसभा का चुनाव लड़ चुके अनुभवी कार्यकर्ता मुरारीलाल केन को मुख्य मंडल जोन इंचार्ज बनाया गया है। वहीं, दीपक गून को भी यह जिम्मेदारी सौंपी गई है। जिलाध्यक्ष सुभान प्रधान के मुताबिक कुछ पदाधिकारियों ने बताया कि वह कार्य करने में असमर्थ हैं। ऐसे में नए पदाधिकारियों को जिम्मेदारी दे दी गई है। जिला उपाध्यक्ष आतिर रिजवी की जगह मुनकाद जसौरी, जिला सचिव उदयवीर त्यागी की जगह विक्रांत त्यागी, कोषाध्यक्ष नवाब सिंह लखवाया की जगह धर्मेंद्र प्रजापति को कमान सौंपी गई है। वहीं, महानगर कमेटी में महासचिव विजय गुर्जर की जगह आदेश व कोषाध्यक्ष पद पर अरविंद पालीवाल की जगह रामप्रकाश को मनोनीत किया गया है।

  यह है कार्यकारिणी

जिला कमेटी - जिलाध्यक्ष सुभाष प्रधान, जिला उपाध्यक्ष मुनकाद जसौरी, जिला महासचिव ब्रह्मजीत गौतम, जिला सचिव विक्रांत  त्यागी, जिला कोषाध्यक्ष धर्मेंद्र प्रजापति। 

  महानगर कमेटी

महानगर अध्यक्ष कांति प्रसाद, उपाध्यक्ष हाजी शारिक, महासचिव आदेश त्यागी, सचिव गजेंद्र मांगलिक, कोषाध्यक्ष रामप्रकाश जाटव। 

BSP made big changes in office bearers

Web Title: BSP made big changes in office bearers ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया