झारखंड में सुसाइड नोट के साथ मिली परिवार की 6 लाशें


RADHA OLI 16/07/2018 13:39:31
244 Views

रांची. झारखंड में हजारीबाग शहर में रविवार की सुबह एक परिवार की 6 लाशें सुसाइड नोट के साथ मिलीं। सुसाइड नोट लाल रंग के लिफाफे के अंदर रखे थे। जानकारी के मुताबिक ये व्यावसायिक परिवार से संबंध रखते थे।

founded the 6 died bodies of family members in Jharkhand with suicide note

हजारीबाग के आरक्षी पंकज कंबोज ने बीबीसी को बताया कि इस परिवार की सभी लाशें अलग-अलग हालत में मिलीं। इसलिए लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। परिवार में 70 वर्षीय महावीर महेश्वरी तथा उनकी पत्नी किरण महेश्वरी, बेटा नरेश महेश्वरी पत्नी प्रीति महेश्वरी उनका 10 साल का बेटा अमन और 8 साल की बेटी अन्वी शामिल थे।

रांची से करीब 95 किलोमीटर दूर हजारीबाग के केवी सहाय मार्ग स्थित एक अपार्टमेंट में रहने वाले महावीर महेश्वरी, शहर में ही ड्राई फ्रूट्स के जाने-माने व्यवसायी थे। इस व्यापार को वो अपने बेटे नरेश महेश्वरी के साथ संभाल रहे थे।

प्रारंभिक छानबीन और पूछताछ के बाद ये बात सामने आई है कि व्यावसाय में परिवार की बड़ी रक़म फंसी हुई थी, परिवार काफी परेशानी से जूझ रहा था।

पुलिस की जानकारी के अनुसार 10 साल के बच्चे का गला रेता हुआ था तथा फ्लैट के अन्दर बेहोश करने वाली ईथर की बोतल भी मिली। इसलिए भी पोस्टमार्टम का इंतजार करना होगा कि परिवार के किस सदस्य की मौत किस परिस्थिति में हुई।

Web Title: founded the 6 died bodies of family members in Jharkhand with suicide note ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया